YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

पुलवामा हमला 'दुर्घटना' वाले बयान पर दिग्विजय कायम, बोले देशद्रोह क्यों नहीं लगाते पीएम

पुलवामा हमला 'दुर्घटना' वाले बयान पर दिग्विजय कायम, बोले देशद्रोह क्यों नहीं लगाते पीएम

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले को 'दुर्घटना' बताने वाले बयान पर कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अब भी कायम हैं। उन्होंने कहा मैंने कुछ लगत नहीं कहा। दिग्विजय ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा अगर वह चाहें तो उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करा सकते हैं।   
दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक विडियो को रिट्वीट करते हुए यह भी पूछा कि मौर्य के बारे में पीएम मोदी और केन्द्रीय मंत्री क्या कहना चाहेंगे। दरअसल इस विडियो में मौर्य पुलवामा हमले को एक बड़ी दुर्घटना बताते हुए दिख रहे हैं। एक के बाद एक सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए दिग्विजय ने लिखा, 'पुलवामा आतंकी हमले को मैंने दुर्घटना कह दिया तो मोदी जी से लेकर तीन केंद्रीय मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए। उत्तर प्रदेश में भाजपा के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य का बयान सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे? इसके आगे दिग्विजय ने लिखा कि पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिए, सभी देशवासियों और विशेष तौर पर उसमें शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दु:खद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना न माने तो यह उनका विवेक है। 
पुलवामा हमले के बाद मोदी सरकार द्वारा की गई कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए दिग्विजय ने कहा आज तक मोदीजी ने पुलवामा के आतंकी हमले में इंटेलिजेंस फेल्योर के बारे में क्या कार्रवाई की, कौन उसके लिए जिम्मेदार है, देश को अवगत नहीं कराया। क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं? क्या एनएसए, आईबी चीफ और रॉ चीफ से आपने स्पष्टीकरण मांगा?' दिग्विजय ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि उनके जिस ट्वीट पर पीएम मोदी और उनके मंत्री उन्हें पाकिस्तान समर्थक और देशद्रोही मानते हैं, वह उन्होंने दिल्ली से किया था, जहां की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। सिंह ने कहा अगर पीएम मोदी में साहस है, तो उनपर मुकदमा दायर करें। 

Related Posts