YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

अजीत पवार को क्लीनचिट,फडणवीस ने कहा हम कोर्ट जाने को तैयार 

अजीत पवार को क्लीनचिट,फडणवीस ने कहा हम कोर्ट जाने को तैयार 

अजीत पवार को क्लीनचिट,फडणवीस ने कहा हम कोर्ट जाने को तैयार 
एनसीपी नेता अजित पवार को क्लीन चिट देने को लेकर पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने ठकारे सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि यह मंत्री को बचाने और अधिकारियों को फंसाने की कोशिश में उठाया गया कदम है। पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि हम आज दाखिल किए गए हलफनामे को स्वीकार नहीं करते हैं। यह मंत्रियों और अधिकारियों को बचाने की कोशिश है। 
उन्होंने कहा कि 2018 में एसीबी के महानिदेशक (डीजी) द्वारा दायर की गई चीजों को नकारने के लिए हलफनामे में कोई प्रमाण प्रस्तुत नहीं किए गए हैं। न ही कोई दस्तावेज दिया गया है। इसकारण हम इस हलफनामे को नहीं मानते हैं और मुझे लगता है कि कोर्ट भी इस स्वीकार नहीं करेगा। हम भी इस संबंध में हस्तक्षेप करने की योजना बना रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि क्लीन चिट देने की कोशिश सुनियोजित योजना लगती है। 27 तारीख को एक हलफनामा दाखिल किया गया और अब एक पूर्ण सरकार पूरी तरह से क्लीन चिट दे रही है। 
उन्होंने कहा कि हमने कोई क्लीन चिट (80 घंटे के दौरान सरकार ने) नहीं दी थी। डीजी ने आज साफ कहा है कि हमने 27 तारीख को यह हलफनामा तैयार किया जो जूनियर स्तर के अधिकारियों द्वारा दिया गया था और आज यह महानिदेशक द्वारा प्रस्तुत किया गया। मैंने 26 नवंबर को इस्तीफा दिया जबकि 27 को हलफनामा दायर किया गया। मुद्दे को विधानसभा में उठाने जाने पर फडणवीस ने कहा कि विधानसभा में इस मुद्दे को उठाने के लिए हमारे पास सीमाएं हैं, लेकिन हम इसके खिलाफ हाई कोर्ट जाएंगे। 

Related Posts