YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

प्रदर्शन में शामिल बालीवुड अभिनेत्री सदफ को पुलिस ने पहले पीटा, फिर गिरफ्तार कर भेजा जेल

 प्रदर्शन में शामिल बालीवुड अभिनेत्री सदफ को पुलिस ने पहले पीटा, फिर गिरफ्तार कर भेजा जेल

 प्रदर्शन में शामिल बालीवुड अभिनेत्री सदफ को पुलिस ने पहले पीटा, फिर गिरफ्तार कर भेजा जेल  
-मीरा नायर ने की रिहाई की मांग
नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ बॉलीवुड सितारों ने भी आवाज उठाई है। अभिनेता फरहान अख्तर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस बीच बालीवुड अभिनेत्री सदफ जफर की पुलिस ने जमकर पिटाई की और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। सदफ को लखनऊ जेल में रखा गया है। उनकी बहन शबाना ने भी बताया कि पुलिस ने बैटन से सदफ के हाथ-पैर में बहुत बुरे तरीके से मारा है। उनके पेट में भी लात मारी गई, जिसके बाद उन्हें इंटरनल ब्लीडिंग शुरू हो गई। 
गौरतलब है कि सदफ ने नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन को फेसबुक लाइव कर दिखाया था। वे हिंसक प्रदर्शन का हिस्सा नहीं थी। बाद में कुछ शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी शुरू की थी। सदफ ने इन सबको सोशल मीडिया पर लाइव दिखाया था। इस वीडियो में सदफ पुलिस से भी बात करती नजर आ रही हैं। वे कह रही हैं कि पुलिस पत्थरबाजों को रोकने के लिए क्यों कुछ नहीं कर रही है।
शिक्ष‍ि‍का रह चुकी सदफ इंडो-अमेरिकन फिल्म निर्माता मीरा नायर की आने वाले फिल्म ए सूटेबल बॉय में भी काम कर चुकी हैं। ईशान खट्टर-तब्बू स्टारर इस फिल्म का वे हिस्सा हैं। उनकी गिरफ्तारी पर रिएक्ट करते हुए फिल्म ए सूटेबल बॉय की डायरेक्टर मीरा नायर ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-यह हमारा देश है, अब- डर पैदा करने वाला। लखनऊ में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पुलिस ने सदफ जफर को पीटा और फिर जेल में बंद कर दिया। जेल से उनकी रिहाई की मांग में मुझे ज्वॉइन करें। 
इस बीच, यूपी पुलिस ने ट्व‍िटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि 19 दिसंबर को सदफ को पुलिस के काम में खलल डालने के कारण गिरफ्तार किया गया। इसी वजह से उनका मेडिकल चेकअप करवाना पड़ा। बाकी पुलिस पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वे पूरी तरह से तथ्यहीन हैं।

Related Posts