YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बॉलीवुड में 2019 में कम बजट की ये फिल्में रहीं हिट

बॉलीवुड में 2019 में कम बजट की ये फिल्में रहीं हिट

बॉलीवुड में 2019 में कम बजट की ये फिल्में रहीं हिट 
बॉलीवुड में साल 2019 में कई फिल्में रिलीज हुई इसमें कुछ छोटे बजट की फिल्में हिट हुई तो कई बड़े बजट की फिल्में फ्लाप रहीं हैं। 
उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक  : 
देशभक्ति और सेना पर बनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को बेहद पसंद किया गया। फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने शुरुआत में 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की पर धीरे-धीरे इसमें तेजी आयी और इस प्रकार इसने  कुल 245.36 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म में विकी कौशल मुख्य भूमिका में दिखे।
भारत
बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'भारत' ईद के खास मौके पर रिलीज हुई थी। सलमान की ये फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म ओड टू माय फादर का रीमेक थी। फिल्म में सलमान के पांच अलग अलग रुप देखने को मिले थे। फिल्म ने पहले ही दिन 42.30 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं भाईजान की इस फिल्म ने 211.07 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 
मिशन मंगल
15 अगस्त के अवसर पर रिलीज हुई अभिनेता अक्षय कुमार की इस फिल्म को भी जबरदस्त सफलता मिली थी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, विद्या बालन सहित कुछ और स्टार्स भी नजर आए थे। फिल्म ने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी तो वहीं फिल्म ने अभी तक 178.11 करोड़ रुपये का कारोबार किया।
केसरी 
सारागढ़ी के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित फिल्म केसरी अभिनेता अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म थी जो मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले ही दिन 21.06 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म ने कुल 154. 41 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म के निर्देशक अनुराग सिंह थे। इस फिल्म को भी शानदार सफलता मिली। 
टोटल धमाल
अभिनेता अनिल कपूर , अजय देवगन, माधुरी दीक्षित अभिनीत और इंद्र कुमार की निर्देशित फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन 16.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं फिल्म की कुल कमाई 154.23 करोड़ रुपये रही थी। इस फिल्म की खास बात ये रही  थी कि फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यूज नहीं मिले थे पर बावजूद इसके फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की। 
सुपर 30
अभिनेता ऋतिक रोशन और मृणाल कुलकर्णी अभिनीत फिल्म सुपर 30 जुलाई में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन 11.83 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने कुल 146.91 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में ऋतिक सुपर 30 के संचालक आनंद के किरदार में नजर आए थे। आनंद ने समाज के गरीबो तबकों के बच्चों को निशुल्क आईआईटी कोचिंग दी थी जिसमें सभी बच्चे सफल रहे थे। 
गली ब्वॉय
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली ब्वॉय 14 फरवरी 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया एक दम अलग अंदाज में नजर आए थे। रणवीर ने फिल्म में जमकर रैप किया था। फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी तो वहीं फिल्म की कुल कमाई 140.25 करोड़ रुपये थी। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था।

Related Posts