YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

कैंसर पीड़ित भाजपा सांसद बलूनी से मिली मनीषा कोइराला, बढ़ाया हौसला

कैंसर पीड़ित भाजपा सांसद बलूनी से मिली मनीषा कोइराला, बढ़ाया हौसला

कैंसर पीड़ित भाजपा सांसद बलूनी से मिली मनीषा कोइराला, बढ़ाया हौसला
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कैंसर से जूझ रहे भाजपा नेता और सांसद अनिल बलूनी से भेंट की है। मनीषा ने कहा है कि आज के जमाने में कैंसर को शिकस्त दी जा सकती है, उन्होंने उम्मीद जताई है कि अनिल बलूनी जल्द ही स्वस्थ होंगे। उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी मुंबई के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। यहीं पर मनीषा कोइराला ने उनसे मुलाकात की। अनिल बलूनी पिछले कुछ महीनों से कैंसर से पीड़ित हैं, वे मुंबई के एक अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। मालूम हो कि मनीषा खुद भी कैंसर से जूझ चुकी हैं, उन्होंने न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवाया है।
अनिल बलूनी ने मनीषा कोइराला से मुलाकात का जिक्र अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है। अनिल बलूनी ने मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर लिखा, "जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला मुझसे मिलने के लिए अस्पताल आईं, कैंसर से लड़ने के लिए मेरा हौसला बढ़ाने के लिए मैं उनका दिल से शुक्रिया करता हूं। वे खुद भी कैंसर से लड़कर जीती हैं और उन्होंने अपना अनुभव मेरे साथ साझा किया। उनकी हिम्मत और जीवटता की कहानी वाकई में प्रेरणादायक है। थैंक्यू मनीषा कोईराला जी।"
अनिल बलूनी के ट्वीट का जवाब देते हुए मनीषा कोइराला ने कहा है कि आज चिकित्सा क्षेत्र में तरक्की की वजह से कैंसर से जीत मुमकिन है, मैं कामना करती हूं कि अनिल बलूनी जी शीघ्र स्वस्थ हों और उनकी सेहत बुलंद रहे।" बता दें कि 5 दिसंबर को क्रिकेटर युवराज सिंह ने अनिल बलूनी से मुलाकात की थी। युवराज ने तब कहा था कि हम कैंसर को हरा सकते हैं, हम कैंसर को हराएंगे। युवराज ने कहा था कि अनिल बलूनी मजबूती से कैंसर के खिलाफ लड़ रहे हैं और नए जोश के साथ लोगों की सेवा करते रहेंगे।

Related Posts