YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण इस साल अपने जन्मदिन पर लखनऊ शहर के शीरोज़ कैफ़े में बिताएंगी वक़्त

दीपिका पादुकोण इस साल अपने जन्मदिन पर लखनऊ शहर के शीरोज़ कैफ़े में बिताएंगी वक़्त

 दीपिका पादुकोण इस साल अपने जन्मदिन पर लखनऊ शहर के शीरोज़ कैफ़े में बिताएंगी वक़्त
 बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाने के लिए तैयार है। दीपिका इस साल अपने जन्मदिन पर लखनऊ शहर में खास लोगों के साथ वक़्त बिताते हुए नज़र आएंगी।
अभिनेत्री इस साल अपने जन्मदिवस पर लखनऊ के शीरोज़ कैफ़े में वक़्त बिताएंगी। शीरोज़ कैफ़े एक बेहद खास कैफ़े है जिसे एसिड अटैक सर्वाइवर द्वारा चलाया जाता है, ऐसे में जल्द "छपाक" में नज़र आने वाली दीपिका के लिए यह बेहद खास मौका है।
दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म "छपाक" एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन और संघर्ष पर आधारित है। और शीरोज़ कैफ़े में भी जज़्बे की ऐसी ही कहानी पनपती है जहाँ एसिड अटैक सर्वाइवर स्वतंत्र रूप से काम करती है और यह कैफ़े पूरी दुनियां में एक मिसाल बन गया है।
दीपिका एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर भूमिका को पूर्णता से निभाती हैं। मालती के किरदार ने अपने पहले लुक के बाद से ही देश में हलचल पैदा कर दी है और "छपाक" के दमदार ट्रेलर ने सभी को झंझोड़ कर रख दिया है। दीपिका का समर्पण और परिश्रम उनके द्वारा निभाई गई हर भूमिका के साथ स्पष्ट है। और ऐसा ही एक किरदार फ़िल्म "छपाक" में देखने मिलेगा जहाँ वह अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी। निर्माता आत्म-विश्वास के संदेश को संप्रेषित करने और समाज के बेहतरी के लिए मौजूदा मानदंडों को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Related Posts