YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

सत्तार के इस्तीफ पर बोले राउत-वह असली शिवसैनिक नहीं

सत्तार के इस्तीफ पर बोले राउत-वह असली शिवसैनिक नहीं

सत्तार के इस्तीफ पर बोले राउत-वह असली शिवसैनिक नहीं  
महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार में शिवसेना कोटे से राज्य मंत्री बनाए गए अब्दुल सत्तार के इस्तीफे पर शिवसेना ने तीखी प्रतिक्रिया की है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा अब्दुल सत्तार में असली शिवसैनिक नहीं है। संजय राउत ने कहा जो अभी नाराज दिख रहे हैं वे पहले से शिवसैनिक नहीं है, उनके इस्तीफा देने की मुझे जानकारी नहीं है। इस्तीफा मुख्यमंत्री राजभवन को जाता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। वह पहली बार पार्टी में आए हैं, फिर भी अब्दुल सत्तार को मंत्रिमंडल मे स्थान दिया गया। हमें पूरा भरोसा है कि अब्दुल सत्तार शिव बंधन को नहीं छोड़ेंगे। 
नागरिकता कानून को लेकर आदित्य ठाकरे के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा, सीएए के खिलाफ आज प्रोग्राम में जहां मैं जा रहा हूं उसमें आदित्य ठाकरे नहीं जा रहे हैं। आदित्य ठाकरे ने मंच शेयर करने को लेकर अपनी भूमिका पहले ही साफ कर दी है।
महाराष्ट्र में मंत्रालय के बंटवारे पर संजय राउत ने कहा कोई विभाग बड़ा-छोटा नहीं होता है, अगर किसी को लगता है तो गलत है। सरकार के कार्यकाल को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अब महाराष्ट्र में भाजपा पांच साल तक विपक्ष में ही बैठेगी।

Related Posts