YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

हादसों का दिन: अलग-अलग हादसों में 24 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

हादसों का दिन: अलग-अलग हादसों में 24 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

शनिवार हादसों का दिन साबित हुआ है। बिहार,  झारखंड और उत्तर प्रदेश में हुए हादसों में कुल 24 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हुए हैं। बिहार के लखी सराय, सुपौल और गोपालगंज में हुए हादसों में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए।  झारखंड के रामगढ़ जिले के कुजू में रांची-पटना फोरलेन पर ट्रक और इनोवा कार के बीच हुई भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई है। इसी तरह, उत्तर प्रदेश के इटावा में आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि मुजफ्फरनगर में एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए। 

बिहार : तीन घटनाओं में छह लोगों की मौत
बिहार में शनिवार की सुबह हादसों से हुई। पहला हादसा लखीसराय में हुआ जहां बस और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। घटना हलसी थाना के प्रेमडीहा गांव के पास की है। दूसरा हादसा सुपौल में हुआ जहां दो लोगों की मौत ट्रैक्टर पलटने से हो गई, जबकि दर्जनों श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे का शिकार हुए लोग नेपाल के सखरा से पूजा कर लौट रहे थे। गोपालगंज में हुए तीसरे हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में एक अनियंत्रित बोलेरो डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को इलाज के लिए गोरखपुर ले जाया गया है।  

झारखंड : इनोवा-ट्रक भिडंत में एक ही परिवार के 10 मरे
झारखंड के रामगढ़ जिले के कुजू में रांची-पटना फोरलेन पर ट्रक और इनोवा कार के बीच हुई भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में 3 महिला, 3 बच्चे और 4 पुरुष शामिल हैं। चश्मदीदों के अनुसार, इनोवा और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।  

यूपी : तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, 4 की मौत
इटावा में आगरा एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। इस भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार सवार पति-पत्नी, बेटे और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवती घायल है। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कार सवार अरुण सिन्हा अपनी पत्नी और बेटे के साथ दिल्ली से वाराणसी जा रहे थे। इसी दौरान आगरा एक्सप्रेस वे पर उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  

मुजफ्फरनगर में कार-ट्रक भिड़े, चार लोगों की मौत
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया हादसा शुक्रवार देर रात खतौली ब्लॉक के रतेनपुरी इलाके में हुआ। कार सवार लोग मेरठ के खेरा गांव में एक शादी समारोह से लौट कर सहारनपुर जा रहे थे। मरने वाले लोगों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। 

Related Posts