YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मधुरिमा ने किया विशाल को बेइज्जत, गौहर खान को आया गुस्सा मुं

मधुरिमा ने किया विशाल को बेइज्जत, गौहर खान को आया गुस्सा मुं

मधुरिमा ने किया विशाल को बेइज्जत, गौहर खान को आया गुस्सा
 बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट्स मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। विशाल और मधुरिमा बिग बॉस में भी अपने लव और हेट रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।मधुरिमा और विशाल बिग बॉस के घर में कभी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई देते हैं, तो दूसरे ही पल एक दूसरे से लड़ाई-झगड़ा करते हुए नजर आते हैं। 
बीते दिन के एपिसोड में मधुरिमा को रश्मि देसाई और असीम रियाज से विशाल के बारे में बात करते देखा गया। उस समय विशाल भी वहां मौजूद थे। दरअसल,विशाल रश्मि से कहते हैं कि वहां अपने स्टेट को दहेज से मुक्ति दिलाना चाहते हैं। विशाल की इस बात पर मधुरिमा उनपर ताना मारते हुए कहती हैं कि पहले अपनी गर्लफ्रेंड से मालदीव घूमने के लिए पैसे लेना बंद करो।
इसके बाद मधुरिमा कहती हैं कि जब भी वहां लोग घूमने जाते थे तो बिल देने के टाइम पर विशाल वॉशरूम चले जाते थे और बिल हमेशा मधुरिमा ही देती थीं। मधुरिमा की इस बात पर गौहर खान ने ट्वीट में लिखा, कोई ये कैसे दावा कर सकता है कि वहां किसी को प्यार करता है जब उसी समय आप उस इंसान को नेशनल टेलीविजन पर बेइज्जत कर रहे हो।

Related Posts