YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 स्विटजरलैंड में छुट्टियां बिताकर लौटे अनुष्का और विराट को देश में पड़ रही ठंड ने कंपकंपाया

 स्विटजरलैंड में छुट्टियां बिताकर लौटे अनुष्का और विराट को देश में पड़ रही ठंड ने कंपकंपाया

 स्विटजरलैंड में छुट्टियां बिताकर लौटे अनुष्का और विराट को देश में पड़ रही ठंड ने कंपकंपाया
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्विट्जरलैंड से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। विराट और अनुष्का स्विट्जरलैंड में नए साल का जश्न मनाने के लिए गए थे। विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपनी इस ट्रिप की यादगार और खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब दोनों जश्न मनाकर भारत लौट आए हैं और यहां आते ही दोनों को ही कंपकंपाती ठंड ने परेशान कर दिया है। हालांकि ठंड तो स्विट्जरलैंड में भी काफी थी, लेकिन इस बार उत्तर भारत की ठंड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। ऐसे में एयरपोर्ट पर विराट और अनुष्का का एक अलग ही फैशन नजर आया। दोनों ने ठंड को मात देते हुए बड़े ही फैशनेबल तरीके से गर्म कपड़े ले रखे थे। 
विराट जहां एक तरफ पैडेड लाइट चॉकलेट कलर के जैकेट में नजर आ रहे थे, वहीं अनुष्का शर्मा ब्लू एंड ब्लैक कलर के लॉन्ग जैकेट में कहर ढा रही थीं। कहते हैं कि सेलिब्रेटीज को ठंड कम लगती है क्योंकि अपने आप को लाइमलाइट में रखने के लिए उन्हें अपने फैशन पर पूरा ध्यान रखना पड़ता है। हालांकि विराट और अनुष्का के साथ ऐसा नहीं हुआ। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि विराट और उनकी पत्नी अनुष्का ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े पहन रखे हैं। 
अनुष्का ने लॉन्ग जैकेट के साथ साथ अपनी शॉर्ट ड्रेस के नीचे स्टॉकिंस पहन रखे थे। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर के लॉन्ग बूट्स भी कैरी किए थे। इससे पहले स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की एक बेहद क्यूट तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने काफी रोमांटिक मैसेज भी लिखा था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था।

Related Posts