YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

लक्ष्मण की टी20 विश्व कप टीम में धोनी, धवन को नहीं मिली जगह

लक्ष्मण की टी20 विश्व कप टीम में धोनी, धवन को नहीं मिली जगह

लक्ष्मण की टी20 विश्व कप टीम में धोनी, धवन को नहीं मिली जगह 
 टीम इंडिया के पूर्व स्टायलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम बनायी है। हैरानी की बात है कि लक्ष्मण की इस टीम में अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को जगह नहीं मिली है। टी20 विश्व कप अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में शुरू होगा। धोनी विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं, वहीं धवन ने पिछले दो माह खेल से बाहर रहने के बाद श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से टीम में वापसी की है। माना जा रहा है खेल से दूर रहने और फार्म में नहीं होने के कारण लक्ष्मण ने धोनी और धवन को टीम में जगह नहीं दी है। 
वहीं लक्ष्मण की इस 15 सदस्यीय ड्रीम टीम में केएल राहुल और रोहित शर्मा को सलामी जोड़ी के तौर पर शामिल किया गया है। इसके बाद विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे का नाम मध्य क्रम के बल्लेबाजों में है। विकेटकीपर के तौर पर लक्ष्मण ने युवा ऋषभ पंत पर भरोसा जताया है। वहीं ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और शिवम दुबे को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। टीम में जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर और मोहम्मद शमी को तेज गेंदबाज के तौर पर और कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को विशेषज्ञ स्पिनर के तौर पर रखा गया है।
लक्ष्मण की 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है:  विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार। 

Related Posts