YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अभिनेता इरफ़ान फिर लेंगे इलाज के लिए ब्रेक 

अभिनेता इरफ़ान फिर लेंगे इलाज के लिए ब्रेक 

अभिनेता इरफ़ान फिर लेंगे इलाज के लिए ब्रेक 
बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी के कारण एक बार पफिर फिल्मों से ब्रेक लेने जा रह हैं। इससे पहले साल 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज करा रहे थ। अमेरिका में इलाज कराने के बाद इरफ़ान साल 2019 में भारत वापस लौटे और उन्होंने फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" की शूटिंग शुरू की थी। इस दौरान इरफ़ान अपने रूटीन और डॉक्टर्स की सलाह के हिसाब से लगातार दवाइयां ले रहे थे। हालांकि फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इरफ़ान दूसरी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू करना चाहते थे लेकिन इस बीच इरफ़ान की तबीयत फिर से बिगड़ गई है। डॉक्टरों ने फिलहाल इरफ़ान को काम से ब्रेक लेने और आराम की सलाह दी है। डॉक्टरों की सलाह के बाद अब इरफ़ान ने तय किया है कि जब तक वह पूरी तरह स्वस्थ्य नहीं हो जाते तब तक काम नहीं करेंगे।
माना जा रहा है कि इरफ़ान कम से कम 6 से 8 महीने का ब्रेक लेंगे और अपनी सेहत पर ध्यान देंगे। इसके बाद ही डॉक्टर्स की सलाह के बाद वह काम पर लौटने के बारे में सोचेंगे। आपको बता दें कि इरफ़ान इन दिनों अपने परिवार के साथ वक़्त बिता रहे हैं। हाल ही में इरफ़ान अपने परिवार के साथ नए साल की छुट्टियां मना कर लौटे हैं।
इरफ़ान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" मार्च 2020 में रिलीज होगी। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इरफ़ान फिल्म के प्रोमोशन के दौरान मीडिया के सामने आयेंगे पर अब इरफ़ान शायद ही सक्रिय रहें। 
छले वर्ष रिलीज हुई सलमान खान की दोनों फिल्मों, भारत और दबंग 3, ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर सलमान के स्टारडम के अनुरूप बिज़नेस नहीं किया हो, लेकिन उनकी मांग बराबर बनी हुई है और अभी भी बड़े फिल्ममेकर्स सलमान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं।
इस समय सलमान के हाथ में केवल एक फिल्म है। 'राधे' की शूटिंग वे कर रहे हैं जो इस वर्ष ईद पर रिलीज होना है। किक 2 को लेकर अब तक कोई ठोस योजना नहीं बनी है लिहाजा सलमान की डायरी को खाली देख उन्हें लगातार ऑफर दिए जा रहे हैं।

Related Posts