YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही पूजा बेदी की बेटी

जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही पूजा बेदी की बेटी

जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही पूजा बेदी की बेटी 
अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला फिल्म जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सैफ अली खान अभिनीत जवानी जानेमन 31 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ हैं। 'जवानी जानेमन' के नए पोस्टर में आलिया फर्नीचरवाला और सैफ अली खान को देख जा सकता है। पोस्टर में सैफ अली खान बाथ गाउन में दिख रहे हैं। आलिया के हाथ में पंखा है जिसे वह सैफ अली खान की तरफ कर देती है। पंखे की हवा से सैफ अली खान का बाथ गाउन हवा से उड़ा दिख रहा है, जिसे वह संभालने की कोशिश कर रहे हैं। इस पोस्टर के साथ ही फिल्म के ट्रेलर का भी खुलासा हो गया है।
फिल्म में सैफ अली खान के साथ तब्बू, आलिया, चंकी पांडे, कुब्रा सैत और रमीत संधु अहम किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। टीजर में ओले ओले सॉन्ग भी दिखाया गया। इस गाने को फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। फिल्म में पिता का किरदार निभाने के बावजूद सैफ टीजर में काफी रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 
स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आयेंगी श्रद्धा 
अभिनेत्री श्रद्धा जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। फिल्म में प्रभु देवा और तमाम दिग्गज डांसर अहम भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और इसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हुआ है। ये अपने तरह की एक बिलकुल अलग फिल्म है जिसमें भारत और पाकिस्तान को डांस के दंगल में एक दूसरे से सीधी टक्कर लेते दिखाया गया है। 
छिछोरे और स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं श्रद्धा ने हाल ही में अपने पिता को एक काफी महंगा तोहफा दिया है जिसके चलते श्रद्धा सुर्खियों में हैं।
श्रद्धा ने हाल ही में अपने पिता को जुहू लोकेलिटी में 1.3 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी खरीद कर तोहफे में दी है। श्रद्धा ने इस प्रॉपर्टी का 50 प्रतिशत शेयर हिस्सा गिफ्ट किया है। 

Related Posts