YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

भारत में जीत की लय बरकरार रखने प्रयास करेंगे : फिंच

भारत में जीत की लय बरकरार रखने प्रयास करेंगे : फिंच

भारत में जीत की लय बरकरार रखने प्रयास करेंगे : फिंच
 ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि आजकल सभी टीमें अपने घरेलू मैदानों पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं, इसको देखते हए उनकी टीम को भारत पर जीत के लिए बेहतर प्रदर्शन करना होगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में तीने मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलेगी इसकी शुरुआत 14 जनवरी से हो रही है। पहला मैच यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी से पहले की तरह मजबूत हो गयी है। इसके अलावा टीम के पास कई बेहतर बल्लेबाज और गेंदबाज हैं। फिंच ने भारत आने के बाद कहा "हमारे लिए यह जरूरी है कि हम यहां अपनी जीत की लय बरकरार रखें।"
फिंच ने कहा " पिछले कुछ समय में हमने कई मैच जीते। अब एक चुनौती यह है कि हम जीत का यह सिलसिला जारी रखें और अपना प्रदर्शन बेहतर करें। अधिकतर टीमें इस समय अपने घर में खेलना पसंद करती हैं। ऐसे में हमें मेजबान टीमों को उनकी धरती पर कड़ी टक्कर देकर जीत दर्ज करनी होगी।।"
फिंच ने कहा कि भारत में मिलने वाली चुनौतियों के लिए वह तैयार हैं। भारतीय टीम के पास बेहतरीन स्पिनर और तेज गेंदबाज हैं। टीम के पास जसप्रीत बुमराह जैसा डेथ ओवरों का बेहतरीन गेंदबाज है गेंद को कहीं भी मूव करा सकता है। इसके अलावा भारतीय टीम के पास रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के रूप में निरंतरता रखने वाले स्पिनर हैं। साथ ही कहा कि खेल की रणनीति के लिए हमें मानसिक तौर पर तैयार रहना होगा क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में किसी को भी कम नहीं आंक सकते हैं। इसलिए हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना होगा। 

Related Posts