YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल को भेजा 500 करोड़ का मानहानि कानूनी नोटिस

दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल को भेजा 500 करोड़ का मानहानि कानूनी नोटिस

दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल को भेजा 500 करोड़ का मानहानि कानूनी नोटिस 
 आम आदमी पार्टी का थीम सॉन्ग श्लगे रहो केजरीवाल में दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों व गानों की क्लिपिंग्स को गाने के साथ जोड़ कर प्रसारित किया है। इस गाने के साथ ट्वीट में यह भी लिखा गया कि लगे रहो केजरीवाल गाना इतना अच्छा है कि खुद मनोज तिवारी सर भी इस पर नाच रहे हैं। भाजपा ने इस पर संज्ञान लेते हुए आम आदमी पार्टी और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजकर उनसे 500 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग करते हुए भी अलग से एक नोटिस भेजा गया है और भाजपा विधि एवं विधायी विभाग की ओर से इस संदर्भ में चुनाव आयोग में शिकायत की गई।
दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि झूठ की मशीन कहे जाने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। कलाकार रहते मैंने जो फिल्में और गाने किए उसकी क्लीपिंग और तस्वीरों को एडिट करके आम आदमी पार्टी के गाने पर लगा कर केजरीवाल अपने ओछेपन का सबूत दे रहे हैं। अपने थीम सॉन्ग पर मेरी फोटो लगा कर प्रसारित करने का हक आम आदमी पार्टी को किसने दिया? क्या केजरीवाल को ये नहीं पता कि व्यावसायिक तौर पर आप किसी की फोटो को बिना उसके अनुमति के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं? केजरीवाल विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए इतने बौखला गए हैं कि अपने विज्ञापन के लिए अब वो बच्चों, मजदूरों, महिलाओं के फोटो और वीडियो का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। असल में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरी तरह निराश और हताश हो चुके हैं, क्योंकि उन्हें दिल्ली की जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है। केजरीवाल की सभाओं में भी भीड़ नहीं आ रही है और इसलिए भीड़ जुटाने के लिए बाहर से लोग बुलाए जा रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने झूठ की पराकाष्ठा को पार कर दिया है और अब उनका सच दिल्ली के लोगों के सामने आ चुका है जिसके लिए लोग उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। 
प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी नीलकांत बक्शी ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर निम्न स्तरीय राजनीति का परिचय देते हुए अपनी पार्टी के थीम सॉन्ग के प्रचार-प्रसार के लिए बिना इजाजत दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार भी हैं और जिनका नाम और चेहरा अपने आप में एक ब्रैंड है, उनकी फिल्मों और गानों के शॉट्स का राजनीतिक इस्तेमाल किया और उसका एक वीडियो बनाकर पार्टी के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया। इसके लिए इन फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज के प्रोड्यूसर-डायरेक्टरों से भी कोई इजाजत नहीं ली गई, जो कि अपने आप में प्रोप्रायटरी राइट्स का उल्लंघन है। जिस तरह इस वीडियो के माध्यम से मनोज तिवारी का मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है, उसकी बीजेपी न केवल कड़ी निंदा करती है। अपने थीम सॉन्ग में मनोज तिवारी के चेहरे का इस्तेमाल करके आम आदमी पार्टी के लोगों ने यह साफ कर दिया है कि तिवारी को लोग केजरीवाल से ज्यादा पसंद करते हैं और इसीलिए अपने गाने के प्रचार-प्रसार के लिए उन्होंने मनोज तिवारी के चेहरे का इस्तेमाल किया है।

Related Posts