YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

बजट का विरोध नहीं करेंगे केजरीवाल फंड बढ़ाने की मांग भी की 

बजट का विरोध नहीं करेंगे केजरीवाल फंड बढ़ाने की मांग भी की 

बजट का विरोध नहीं करेंगे केजरीवाल फंड बढ़ाने की मांग भी की 
दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि उन पर बजट का विरोध करने का काफी दवाब है, लेकिन वह ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे। केजरीवाल ने यह बयान बजट में दिल्ली को लेकर होने वाले घोषणाओं के मद्देनज़र दिया है।
अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''मेरे ऊपर एक फरवरी को आने वाले बजट का विरोध करने का काफी दवाब है। चुनाव से पहले कोई भी सरकार वोटर्स को लुभाने के लिए घोषणाएं नहीं कर सकती है। ये हकीकत है कि केंद्र सरकार के आने वाले बजट से वोटर्स आकर्षित हो सकते हैं। लेकिन मैंने इसका विरोध करने से इंकार कर दिया है।''
केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली का विकास किसी भी शर्त पर रूकना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा, ''दिल्ली के विकास को लेकर किसी भी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए। बजट में दिल्ली को लेकर ज्यादा से ज्यादा घोषणाएं होनी चाहिए।'' केजरीवाल ने दिल्ली की बढ़ती हुई आबादी को देखते हुए ज्यादा फंड देने की मांग भी की है। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने टिकट काटे जाने वाले 15 विधायकों के दूसरी पार्टियों के संपर्क में होने के दावे को भी नकारा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिन 15 विधायकों को टिकट नहीं दिया गया है वह पार्टी का हिस्सा हैं और हमारे साथ रहेंगे।

Related Posts