YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कृति सेनन की स्टाइल कापी कर आप भी लूट सकती वाहवाही 

कृति सेनन की स्टाइल कापी कर आप भी लूट सकती वाहवाही 

कृति सेनन की स्टाइल कापी कर आप भी लूट सकती वाहवाही 
 कृति सेनन बॉलीवुड की जीरो फिगर अभिनेत्री में से एक हैं। उनका चार्मिंग और क्यूट फेस काफी आकर्षक है। कृति इस बीच अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की हुई शीर साड़ी पहनी जिससे वहां काफी सुंदर लग रही हैं। हाल ही में उन्होंने सिल्वर कलर का एक ट्रेंच कोट पहना था। उसे भी काफी चर्चा मिली थी। ज्यादातर लड़कियां कृति सेनन के ड्रेसिंग स्टाइल की कायल हैं। 
ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई सफेद रंग की शीर साड़ी में कृति का लुक काफी एलीगेंट लग रहा है! उन्होंने बालों को पीछे करके बन बनाया हुआ है! साड़ी तो खूबसूरत है ही लेकिन करती का ब्लाउज भी कम खूबसूरत नहीं है! साड़ी से मैच करता हुआ सफ़ेद रंग का ऑफ शोल्डर ब्लाउज उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। अगर आप किसी इवनिंग पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं या हलके फुल्के फंक्शन के लिए तो कृति सेनन के इस लुक को कैरी कर सकती हैं।
आजकल शिमरी ड्रेसेज काफी ट्रेंड में हैं। अगर आप दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करने का प्लान बना रही हैं तो कृति के सिल्वर ट्रेंच कोट को कॉपी कर सकती हैं। ये कोट आपके पार्टी लुक को तो कम्प्लीट करेगा ही साथ ही इसके साथ अगर आप सफेद रंग के सपोर्ट शूज कैरी करती हैं तो ये आपको एक स्पोर्टी लुक भी देगा। अगर आप बहुत ज्यादा सिल्वर या मोनोक्रोम सिल्वर लुक नहीं चाहती हैं तो कृति की तरह ही पिंक या अपने मनपसंद रंग की बेल्ट लगाकर इस ड्रेस को एक अलग लुक दे सकती हैं।

Related Posts