YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

ऑस्ट्रेलियाई ओपन : दिविज शरण युगल मुकाबले के दूसरे दौर में पहुंचे, बोपन्ना बाहर

ऑस्ट्रेलियाई ओपन : दिविज शरण युगल मुकाबले के दूसरे दौर में पहुंचे, बोपन्ना बाहर

ऑस्ट्रेलियाई ओपन : दिविज शरण युगल मुकाबले के दूसरे दौर में पहुंचे, बोपन्ना बाहर
भारत के दिविज शरण और न्यूजीलैंड के अर्टेम सिताक की जोड़ी बुधवार को जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस के पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गयी है हालांकि भारत के ही रोहन बोपन्ना हार के साथ ही बाहर हो गये। दिविज और सिटाक ने पुर्तगाल के पाब्लो कारेनो बस्टा और स्पेन के जोओ सोउसा को 6-4, 7-5 से हराया। अब उनका सामना मेट पावियो ब्रूनो सोरेस और बेन मोलाचलान और ल्यूक बामब्रिज के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। 
वहीं बोपन्ना और जापान के उनके जोड़ीदार यासुताका उचियामा को अमेरिका के बाब और माइक ब्रायन भाइयों की जोड़ी ने 1-6, 6-3, 3-6 से हारकर हराया
वहीं स्पेन के नोवाक जोकोविच भी पुरुष एकल में जीत के साथ ही तीसरे दौर में पहुंच गये हैं। जोकोविच ने जापान के वाइल्डकार्ड खिलाड़ी तत्सुमा इतो को 6-1, 6-4, 6-2 से हराया। जोकोविच ने इस मुकाबले में केवल सात गेम में जीत हासिल की। अब अगले दौर में जोकोविच का सामना जापान के योशहिहीतो निशिहियोका से होगा जिन्होंने ब्रिटेन के डान इवांस को तीन सेट तक चले मुकाबले में हराया। 
दूसरी ओर महिला एकल में दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी कैरोलिना वोनियाकी ने यूक्रेन की डायना यास्ट्रेम्स्का को 7-5, 7-5 से हराया। दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी ने भी पोलोना हर्कोग को 6-1, 6-4 से हराया।
बारिश के कारण कई मैच निलंबित होने की वजह से मंगलवार को महिला एकल वर्ग के पहले दौर के आठ मैच नहीं हो सके।  सोफिया केनिन, एलिसन रिस्के, एकातेरिना अलेक्जेंड्रोवा और जूलिया जार्जेस भी अगले दौर में पहुंच गए हैं। 

Related Posts