YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

केजरीवाल भ्रष्टाचार खत्म करने आए थे लेकिन वो खुद भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े हो गए हैं- विजय गोयल

केजरीवाल भ्रष्टाचार खत्म करने आए थे लेकिन वो खुद भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े हो गए हैं- विजय गोयल

केजरीवाल भ्रष्टाचार खत्म करने आए थे लेकिन वो खुद भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े हो गए हैं- विजय गोयल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लगातार झूठ पर झूठ बोले जाने को लेकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता अब विधानसभा चुनाव में केजरीवाल का सूपड़ा साफ करने जा रही है। पत्रकार वार्ता में मीडिया प्रमुख अशोक गोयल और प्रदेश भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना उपस्थित थे। 
श्री गोयल ने कहा कि केजरीवाल पांच साल से सिर्फ एक काम कर रहे हैं, टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन, केजरीवाल शाहीनबाग में देश को तोड़ने की मंशा रखने वालों के साथ खड़ें हैं, जिसे देश बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने मान लिया है पिछले पांच साल में उन्होंने कोई काम नहीं किया है और लगातार झूठ बोल रहे हैं। वे कहते थे मोदी सरकार हमें काम नहीं करने दे रहे, अब कह रहे हैं, खूब किया काम किया और नारा दे रहे हैं, लगे रहो केजरीवाल, लेकिन हकीकत देखा जाए तो कह सकते हैं भ्रष्टाचार में बीते पांच साल,गंदा पानी और प्रदूषण से जनता है बेहाल, अब बस करो केजरीवाल, दिल्ली की जनता आपके झूठे वादों को जान चुकी है।
श्री गोयल ने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार खत्म आए थे, लेकिन वो खुद भ्रष्टों के साथ भ्रष्ट हो चुके हैं। उन्होंने न तो दिल्ली को साफ पानी दिया, न अच्छी शिक्षा दी, न स्वास्थ्य पर कोई कार्य किया, उनके मोहल्ला क्लीनिक में न तो डॉक्टर हैं न दवाएं हैं। उन्होंने 5 साल में यमुना को साफ करने की बात कही, दिल्ली को चमकाने की बात कही,  प्रदूषण को कम करने का वादा किया, लेकिन आज चारों ओर गंदगी फैली हुई है, नालियां की सफाई नहीं होती, दिल्ली में था, लेकिन वे अपने किसी भी वादे पर खरे नहीं उतरते हैं। केजरीवाल ने बुजुर्गों की पेंशन को लेकर झूठ बोला है और नए लोगों को पेंशन नहीं दी जा रही है। आज 50 ऐसी चीजें जिसपर आम आदमी पार्टी ने कोई काम नहीं किया है।

Related Posts