YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

सपनों को पूरा करने का मौका मिले तो पंगा जरूर लेना चाहिए

सपनों को पूरा करने का मौका मिले तो पंगा जरूर लेना चाहिए

सपनों को पूरा करने का मौका मिले तो पंगा जरूर लेना चाहिए
बॉलीवुड की बिदांस और प्रतिभासंपन्न अभिनेत्री कगना रनौत की फिल्म पंगा हर उस आदमी को देखना चाहिए जिसने कभी कोई सपना दिल से देखा हो और वह पूरा न हो पाया हो। ऐसे अधूरे रह गए सपने की कसक जिंदगी भर दिल में रह जाती है। लेकिन इन सपनों को पूरा करने का मौका मिले तो पंगा लेना जरूर चाहिए, इस बात को बिना सोचे की जीत होगी या हार। ऐसी ही कहानी लेकर आई हैं कंगना रनौत, जिसका नाम है पंगा। 24 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पंगा कहानी है जया निगम की। जया रेलवे की तरफ से कबड्डी खेलने वाली प्लेयर रही हैं। लेकिन अब वो रेलवे में टिकट काटने का काम करती हैं। वो ऐसी प्लेयर थी, जिसके लिए पूरी टीम कहती है कि प्लेयर आते-जाते हैं लेकिन जया निगम जैसे स्टार प्लेयर कम ही आते हैं। जया के शानदार खेल की वजह से उसे कई बड़े मौके मिलते हैं। इसी बीच उसे जीवन साथी भी मिल जाता है प्रशांत (जस्सी गिल)। प्रशांत और जया की लव स्टोरी दो तीन सीन तक चलती है और फिर जया की मां (नीना गुप्ता) से मंजूरी मिलते ही दोनों की शादी हो जाती है। लेकिन, शादी की एक शर्त होती है कि जया को प्रशांत शादी के बाद भी कबड्डी खेलने देगा।
इस बात से प्रशांत को कोई परेशानी होती नहीं है। तो बस जिंदगी निकल पड़ती है। इसके बाद जया को मौका मिलता है देश के लिए खेलने का। लेकिन बीच में ही जया मां बन जाती है और अपने बच्चे के जन्म के बाद खेलने की प्लानिंग करती है। जया का बेटा आदित्य (यज्ञ भसीन) दुनिया में आता है, लेकिन जया का मैदान में जाना बंद हो जाता है। मां बनने की जिम्मेदारी जया के सपनों को पीछे छोड़ देती है। कहानी आगे बढ़ती है और एक दिन जया का बेटा आदित्य उसे कमबैक करने को कहता है। बेटे की खुशी के लिए जया कमबैक का नाटक करती है लेकिन फिर से दिल में दबे अरमानों को पंख लग जाते हैं।
जया 8 साल के बाद मैदान में उतरने का मौका पाने की कोशिश करती है। जया के सपोर्ट में उसका पति, बेटा और खास दोस्त मीनू (ऋचा चड्ढा) आते हैं। मां भी जया के साथ है लेकिन मुश्किल है जया की फिजिक जो वक्त के साथ टूट गई है। लाख कोशिश के बाद जया को नेशनल टीम में जगह मिलती भी है लेकिन बस सब्सटीट्यूट बनाकर उसे टीम के साथ रखा जाता है। फिल्म में सबसे बड़ा पंच है इसका क्लाइमैक्स, जया निगम 32 की उम्र में 8 साल बाद 7 साल के बच्चे की मां बनकर जीत पाती है या नहीं। यही देखना खास है।

Related Posts