YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

शाहीन बाग पर भाजपा हमलावर, अब की आईएस से तुलना नहीं बनने देंगे सीरिया

शाहीन बाग पर भाजपा हमलावर, अब की आईएस से तुलना नहीं बनने देंगे सीरिया

शाहीन बाग पर भाजपा हमलावर, अब की आईएस से तुलना नहीं बनने देंगे सीरिया
 जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार में तेजी आ रही है, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के तेवर और भी तीखे होते जा रहा हैं। पार्टी के नेता एक के बाद एक दिल्ली के शाहीन बाग पर पुरजोर हमले कर रहे हैं। इस कड़ी में सबसे ताजा बयान पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुन चुघ ने दिया है। उन्होंने शाहीन बाग की तुलना आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से कर डाली है। यही नहीं, उन्होंने भाजपा नेता अनुराग ठाकुर के उस बयान का भी समर्थन किया है जिसके लिए ठाकुर पर कार्रवाई का जा चुकी है। चुघ ने ट्वीट किया है, हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें आईएसआईएस के मॉड्यूल की तरह काम नहीं करने देंगे जहां महिलाओं और बच्चों को इस्तेमाल किया जाता है। वह मुख्य रास्तों को ब्लॉक करके दिल्ली के लोगों के दिमाग में डर पैदा करना चाहते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम दिल्ली को जलने नहीं देंगे।
देश के गद्दारों को...गलत नहीं
एक और ट्वीट में उन्होंने ठाकुर के बयान को हैशटैग करते हुए लिखा है- देश के गद्दारों को.... गलत नहीं है। भारत की अखंडता को किसी को भी तोडऩे नहीं देंगे है। शाहीन बाग का मतलब शैतान बाग है। भारत में हाफिज सईद के विचारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि इसी बयान के चलते अनुराग ठाकुर पर चुनाव ने कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटा दिया गया।
कई नेताओं ने बनाया है शाहीन बाग को निशाना
पार्टी के दूसरे नेताओं ने भी शाहीन बाग को निशाने पर ले रखा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नजफगढ़ की रैली में कहा, आपका एक वोट पूरे देशभर में यह संदेश देनेवाला है कि नजफगढ़ शाहीन बाग वालों के साथ है या भारत माता के बेटों के साथ। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग की तुलना कश्मीर से कर दी। वर्मा ने तो यहां तक कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो एक घंटे के भीतर शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा। प्रवेश यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, दिल्ली के लोगों को सोच-समझकर फैसला लेना होगा। ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे, उनको मारेंगे।

Related Posts