YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

इस साल आने वाली बड़ी फिल्में कुमार की सूर्यवंशी

इस साल आने वाली बड़ी फिल्में कुमार की सूर्यवंशी

इस साल आने वाली बड़ी फिल्में कुमार की सूर्यवंशी
2019 अक्षय कुमार के करियर का सबसे बेहतरीन वर्ष रहा है और 2020 में भी उनकी कई उम्दा फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसमें से एक सूर्यवंशी है जिसे हिट पर हिट फिल्म बनाने वाले रोहित शेट्टी निर्देशित कर रहे हैं। अक्षय और रोहित पहली बार साथ काम कर रहे हैं और यह कॉम्बिनेशन बॉक्स ऑफिस पर गजब ढा सकता है।
अक्षय कुमार इसमें डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका में हैं और उनके किरदार की झलक रोहित शेट्टी की आखिरी रिलीज फिल्म 'सिम्बा' में नजर आई थी जिसे देख लोग रोमांचित हो गए थे।2019 में दनादन हिट फिल्म देने वाले अक्षय कुमार की तीन से चार फिल्में रिलीज होंगी। 27 मार्च को उनकी सूर्यवंशी रिलीज होगी जिसमें वे रोहित शेट्टी के निर्देशन में दिखाई देंगे। रोहित-अक्षय की जुगलबंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है। ईद पर अक्षय की 'लक्ष्मी बॉम्ब' रिलीज होगी।
दिवाली पर भी अक्षय कुमार नजर आएंगे। यश राज फिल्म्स की 'पृथ्‍वीराज' दिवाली पर प्रदर्शित होने की संभावना है। इस के साथ क्रिसमस पर बच्चन पांडे भी दिखाई दे सकती है।
हैरान रह जाएंगे। 
सलमान खान की राधे 
2019 में सलमान खान की फिल्मों का प्रदर्शन खास नहीं रहा और अब उनकी नजर 2020 में रिलीज होने वाली 'राधे' पर है। यह उनकी 2020 में रिलीज होने वाली एकमात्र है जो परंपरागत तरीके से ईद पर देखने को मिलेगी। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक्शन से भरपूर है और मुमकिन है कि राधे के रूप में सलमान फिर एक बार पसंद किए जाएंगे।
कुछ वर्ष पहले तक क्रिसमस पर आमिर खान की फिल्में देखने को मिलती थीं। 
आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 
2020 के क्रिसमस पर आमिर खान लाल सिंह चड्ढा लेकर आएंगे जो कि 'फॉरेस्ट गम्म' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद हैं और निश्चित रूप से ये बेहतर फिल्म भी होगी।
टाइगर श्रॉफ की बागी 3 और रेम्बो
टाइगर श्रॉफ की भी दो धमाकेदार एक्शन मूवीज 2020 में नजर आएंगी। 6 मार्च को बागी 3 रिलीज होगी और दो अक्टोबर को रेम्बो का प्रदर्शन होगा। इन दोनों फिल्मों की सफलता लगभग तय मानी जा रही है क्योंकि टाइगर को एक्शन करते देखना दर्शक पसंद करते हैं।
अजय देवगन तानाजी के बाद 14 अगस्त को वे बायोपिक भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे तो 27 नवंबर को फुटबॉल पर आधारित 'मैदान' के रिलीज होने की संभावना है। यानी कि अजय की फिल्म एक-दूसरे से अलग है और कमर्शियल फॉर्मेट से बिलकुल अलग है।
आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान 
आयुष्मान खुराना भी स्टार बन चुके हैं। 21 फरवरी को उनकी शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज होगी तो 17 अप्रैल को वे अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे। इसके अलावा भी उनकी कुछ फिल्में रिलीज हो सकती हैं।
रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र मई में रिलीज हो सकती है जिसमें वे सुपरहीरो हैं और यह 2020 की सबसे महंगी फिल्म है। 31 जुलाई को उनकी शमशेरा रिलीज होगी जिसमें वे संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे।
रणवीर सिंह फिल्म '83 में कपिल देव बन कर 1983 के विश्वकप जीतने के सफर को दिखाएंगे। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है और रणवीर इस फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।
वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 
2019 वरुण धवन के लिए खास नहीं रहा, लेकिन वे इसकी भरपाई 2020 में कर सकते हैं। उनकी दो मसाला फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 24 जनवरी को स्ट्रीट डांसर आएगी जिसमें वे डांसर के रोल में दिखेंगे। इसके पहले वे एबीसीडी सीरिज की एक फिल्म में प्रशंसा बटोर चुके हैं। 1 मई को कुली नंबर वन रिलीज होगी जो कि इसी नाम से बनी गोविंदा की फिल्म का रीमेक है।

Related Posts