YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आयेंगे अजय 

फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आयेंगे अजय 

फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आयेंगे अजय 
अभिनेता अजय देवगन फिल्म मैदान में भारतीय फुटबॉल के महान कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आयेंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म के पहले पोस्टर में अजय देवगन कोच सैय्यद के लुक में हैं। छोटे बाल और मूंछो के साथ वे काफी अच्छे लग रहे हैं। पोस्टर अजय के साथ फुटबॉल टीम के खिलाड़ी खड़े हैं। खिलाड़ी जिस मैदान में हैं वहां बारिश हो रही है और सभी मिट्ठी से सने हैं। इस पोस्टर के साथ अजय ने लिखा, 'ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के गोल्डन फेज की और उसके सबसे बड़े और सफल कोच की।'
वहीं दूसरे पोस्टर में आपको अजय देवगन का पूरा लुक देखने को मिलेगा। इस पोस्टर में अजय देवगन अकेले हैं। एक सामान्य आदमी की तरह उन्होंने शर्ट और पैंट पहना है। उनके हाथ में बैग और छाता है। साथ ही वे एक फुटबॉल को लात मार रहे हैं। अजय के चेहरे पर हल्की मुस्कान है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा, 'बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता है।'
इन दोनों पोस्टर्स के बैकग्राउंड में आपको बीते जमाने की झलकियां देखने को मिलेंगी। खबरों की माने तो फिल्म मैदान में दुनिया भर के लगभग 11 देशों के फुटबॉल खिलाड़ियों को लिया जाएगा। इस फिल्म में ऑस्ट्रेलिया, फिनलैंड, फ्रांस, स्पेन, वियतनाम, जापान और थाईलैंड के साथ-साथ भारत के फुटबॉल खिलाड़ी होंगे।
मैदान को आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा बना रहे हैं। इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणवा जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं।  
यह फिल्म इस साल 27 नवंबर को रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में 11 अन्य देशों के फुटबॉलर भी होंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'मैदान' में भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, फिनलैंड, फ्रांस, स्पेन, वियतनाम, जापान और थाइलैंड के फुटबॉल खिलाड़ी भी नजर आएंगे।
 

Related Posts