YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

अमित शाह ने सीएम केजरीवाल को कहा धन्यवाद

अमित शाह ने सीएम केजरीवाल को कहा धन्यवाद

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित के निजी चैनल को दिए एक इंटरव्यू पर सियासत गरमा गई है। शीला ने कहा था कि आतंकवाद से निपटने में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तुलना में मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज्यादा सख्त हैं। इस बयान के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत पूरी आम आदमी पार्टी कांग्रेस व शीला दीक्षित पर हमलावर हो गई,  जबकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शीला को इस बयान पर धन्यवाद दिया। सियासी हंगामा खड़ा होते देख शीला दीक्षित ने सफाई दी कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। 
    सोशल मीडिया पर शेयर इंटरव्यू के अंश में शीला दीक्षित के हवाले से कहा था कि आतंकवाद से निपटने में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का रुख मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जितना कड़ा नहीं था। इस बयान के सार्वजनिक होते ही विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने इसे अपने-अपने हक में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। इसके तुरत बाद शीला दीक्षित ने स्पष्टीकरण दिया कि मीडिया में उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर व आधे-अधूरे अंश को पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी यह सब सियासी फायदे के लिए कर रहे हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय सुरक्षा कांग्रेस के लिए हमेशा से प्राथमिकता रही है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मजबूत नेता था। 
    शीला के बयान पर अमित शाह के धन्यवाद पर तंज कसते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट कर कहा कि भाजपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन आज सामने आ गया। भले ही आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की बात चल रही हो, लेकिन दोनों ही पार्टियां सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ लगातार हमलावर है। 
    कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित के पूर्व पीएम मनमोहन की तुलना में मोदी को ज्याद सख्त बताने वाले बयान के बाद आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित का बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है। 
    दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी तो पहले से ही कह रही थी कि इस बार कांग्रेस नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए काम कर रही है। दूसरे ट्वीट में केजरीवाल ने बताया कि भाजपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन आज सामने आ गया है। 
    आप का कहना है कि वक्त व हालात के अनुसार भाजपा और कांग्रेस एक हो जाते हैं। दिल्ली में पिछले चार सालों ऐसे कई वाकये सामने आए हैं, जिससे ये साफ नजर आया है कि ये दोनों पाटिNयां आपस में मिली हुई हैं। भाजपा और कांग्रेस के बीच अघोषित गठबंधन है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस पिछले ४ सालों में भाजपा के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी सरकार के जनहित के कार्यों में अड़चनें पैदा करती रही हैं।

Related Posts