YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

दिल्ली की हवा और पानी प्रदूषित है, बसों की कमी से दिल्ली के लोग त्रस्त हैं: हरदीप पुरी 

दिल्ली की हवा और पानी प्रदूषित है, बसों की कमी से दिल्ली के लोग त्रस्त हैं: हरदीप पुरी 

दिल्ली की हवा और पानी प्रदूषित है, बसों की कमी से दिल्ली के लोग त्रस्त हैं: हरदीप पुरी 
आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए आज केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जगदीश प्रधान व घोंडा से श्री अजय कुमार महावर के समर्थन में वोट देकर भाजपा को विजयी बनाने की अपील करते हुए नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारी सहित सैंकड़ों की संख्या में क्षेत्र के नागरिक उपस्थित थे।
केंद्रीय मंत्री पुरी ने कहा कि दिल्ली में हवा का रुख बदल चुका है और भाजपा के प्रति लोगों का उत्साह और भरोसा देखकर साफ पता चल रहा है कि साफ नीयत से हो रहे सही विकास की लहर में इतनी शक्ति होती है कि वो झूठे वादों को उड़ा ले जाती है। जैसे-जैसे केजरीवाल के झूठे विकास की पोल खुल रही है वैसे-वैसे उनकी पार्टी के कदमों तले राजनैतिक जमीन खिसक रही है। जब से मोदी सरकार ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित किया है तब से आम आदमी पार्टी सरकार के खेमे में हलचल मच गई है कि दिल्ली के लोग अब मोदी जी के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने बताया कि जब भी वो दिल्ली में लोगों से मिलते जाते हैं तो लोग आम आदमी पार्टी की सरकार की नाकामियां और उनसे होती परेशानियां गिनवाते हैं। मोहल्ला क्लिनिक खुद बीमार पड़े हैं, स्कूलों की दीवारें जर्जर हो चुकी हैं, सड़कें टूटी हैं, नालियां खुली पड़ी हैं लेकिन केजरीवाल सरकार का न तो कोई कार्यकर्ता और न ही कोई मंत्री लोगों की सुध लेने आया। 
पुरी ने कहा कि दिल्ली सरकार योजनाओं को लागू करने में सक्षम नहीं है इसलिए पिछले पांच सालों में केजरीवाल सरकार का प्रदर्शन दिल्ली की लोगों की अपेक्षा के मुताबिक नहीं रहा है। दिल्ली सरकार ने अपनी तरफ से दिल्ली में रह रहे गरीबों के लिए कोई पहल नहीं की है। आयुष्मान भारत समेत केंद्र प्रायोजित सभी योजनाओं को लागू करने में दिल्ली सरकार अक्षम रही है। दिल्ली की हवा और पानी प्रदूषित है, बसों की कमी से दिल्ली के लोग त्रस्त हैं। भाजपा की सरकार बनते ही हर अनधिकृत कालोनी जो अब अधिकृत हो चुकी है, उनके अन्दर रोड, पानी, लाइब्रेरी और स्ट्रीट लाइट जैसी सुविधाएं 5 साल के अंदर पूरी करके लाखों लोगो के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का काम भाजपा करेगी।
 

Related Posts