YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

केजरीवाल के इशारे पर हुई जामिया में फायरिंग - मनोज तिवारी

  केजरीवाल के इशारे पर हुई जामिया में फायरिंग -  मनोज तिवारी

 केजरीवाल के इशारे पर हुई जामिया में फायरिंग -  मनोज तिवारी 
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जामिया में हुई फायरिंग की घटना के पीछे आम आदमी पार्टी ( आप) का हाथ बताया है। एक समाचार चैनल से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल  अपने शासन का अंत देखकर ये सब करवा रहे हैं। 
उन्होंने कहा  ' कल जो कुछ भी हुआ उसे वहीं के लोग करवा रहे हैं। शाहीन बाग का प्रदर्शन देश विरोधी हो चुका है। वहीं से शरजील इमाम निकला और वहीं से अमानतुल्लाह खान की जहरीली जुबान निकलती है। वो लड़का इन्हीं लोगों का है। इतनी जल्दी कोई कैसे अपने आपको भाजपा का समर्थक बता सकता है।' उन्होंने कहा कि भाजपा तो बार-बार कह रही है कि आप उठ जाओ, एनआरसी आया ही नहीं है तो वापस क्या लें? अब जब केजरीवाल का अंत होने वाला है तो उन्होंने ये सब करवा दिया। मनोज तिवारी ने कहा कि वो लड़का आम आदमी पार्टी या उन्ही में से किसी का भेजा हुआ है, क्योंकि बीजेपी का समर्थन करने वाला कभी भी ऐसा नहीं करता।
तिवारी ने कहा ' हम अपनी बात कर रहे हैं, वो अपनी बात कह रहे हैं। हम दिल्ली की शांति-सुरक्षा की बात कह रहे हैं, वो दिल्ली को जला रहे हैं। बसों में आग लगा रहे हैं। दिल्ली की जनता फैसला करेगी कि उसे कैसी दिल्ली चाहिए।' मनोज तिवारी ने कहा ' मुख्यमंत्री शाहीन बाग जाकर क्यों नहीं कहते कि लाठीचार्ज करो। डीएम के साथ जाकर आदेश दें। क्या डीएम के आदेश का पुलिस पालन नहीं करेगी! वे शाहीन बाग जाएं और पहले अपील करें, फिर लाठीचार्ज का आदेश दें। देखें पुलिस बात मानती है या नहीं।' मनोज तिवारी ने कहा कि जब मनीष सिसोदिया कह रहे हैं कि हम शाहीन बाग के साथ खड़े हैं, तो क्यों न उसका खर्च उनके चुनाव खर्च में जोड़ा जाए।

Related Posts