YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

झूठ की फैक्ट्री चला रहे हैं केजरीवाल - राजीव बब्बर

झूठ की फैक्ट्री चला रहे हैं केजरीवाल - राजीव बब्बर

वोट कटवाने के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का झूठ अब सबके सामने आ चूका है और अब इस पर दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने भी संज्ञान लेते हुये दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेताओं को नोटिस जारी किया है। इसी संबंध में भाजपा दिल्ली प्रदेश के उपाध्यक्ष श्री राजीव बब्बर ने दिल्ली भाजपा के सह-मीडिया प्रभारी नीलकांत बक्शी, मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल, वरिष्ठ अधिवक्ता अजय दिगपाल एवं एस.एन. वर्मा की मौजूदगी में पत्रकारों को संबोधित किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के झूठ को साबित करने की बात कही।
पत्रकारों के संबोधित करते हुए राजीव बब्बर ने कहा कि पिछले कई महीनों से केजरीवाल दिल्ली वासियों को गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया, मीडिया में झूठ बोल रहे हैं और दिल्लीवासियों से भी झूठ बोल रहे हैं कि उनका नाम भाजपा ने वोटर लिस्ट से कटवा दिये हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कई झूठ दिल्ली की जनता से एक साथ बोले हैं। जिनमें उन्हें डर भी दिखाया गया है। लेकिन आज कोर्ट ने साफ कर दिया है और उनके राजनैतिक षड़यंत्रों का पर्दाफाश कर दिया है कि केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं।
श्री बब्बर ने कहा कि केजरीवाल श्री जेटली मामले में भी झूठ बोला, गड़करी व अन्य कई मामलों में भी झूठ बोला और अब वो भोलीभाली जनता को मुर्ख बना रहे हैं। जबकि इलेक्शन कमीशन ने भी यह स्पष्ट कर दिया है कि वोट कटवाने का अधिकार न तो भाजपा को है और न ही इलेक्शन कमीशन किसी को जाति के आधार पर नाम जोड़ता या घटाता है। इसलिए हम इस मामले को लेकर कोर्ट गए और अब उनके खिलाफ कार्यवाही की आवश्यकता है। उन्हें 30 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल झूठ की मशीन बन गए हैं और लोगों से लगातार झूठ बोल रहे हैं। इस मामले में उनके उपर कार्यवाही होनी चाहिए। अब उन्होंने कोर्ट में पेश होना पड़ेगा।
वरिष्ठ अधिवक्ता अजय दिगपाल ने पत्रकारो को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के काल सेंटर से लोगों को किया जा रहा काल लोगों को भ्रमित करने वाला और लोगों का जो वोट देने का मौलिक अधिकार उससे हतोत्साहित करना है। यह अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए दिल्ली भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और संबंधित पदाधिकारियों से मंत्रणा करके दिल्ली कमीश्नर से केजरीवाल पर कार्यवाही करने की मांग करेगा। उन्होंने यह भी जानकारी दिया कि कोर्ट ने केजरीवाल को इस मामले में समन दिया है। 

Related Posts