YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

केजरीवाल को अपनी गुंडागर्दी के लिए दिल्ली से माफी मांगनी चाहिए- हरदीप सिंह पुरी 

केजरीवाल को अपनी गुंडागर्दी के लिए दिल्ली से माफी मांगनी चाहिए- हरदीप सिंह पुरी 

केजरीवाल को अपनी गुंडागर्दी के लिए दिल्ली से माफी मांगनी चाहिए- हरदीप सिंह पुरी 
दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करते हुए आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शकूर बस्ती विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. एस सी वत्स, मॉडल टाउन से कपिल मिश्रा व चांदनी चैक से सुमन कुमार गुप्ता के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं में आए लोगों का धन्यवाद किया और दिल्ली को भी देश के विकास की मुख्यधारा में जोड़ने की अपील की। नुक्कड़ सभाओं को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारी और सैंकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे।
केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि 8 फरवरी को दिल्ली को झूठे वादों वाली सरकार से मुक्ति मिलेगी और जिस तरह से मोदी जी के नेतृत्व में देश का अभूतपूर्व विकास हुआ है, उसी तरह दिल्ली के विकास के लिए भाजपा की सरकार आएगी। पुरी ने कहा कि दिल्ली सरकार ने वर्षों तक लोगों को भटकाया और गुमराह किया है और मोदी जी ने कच्ची कॉलोनियों में रहनेवालों को उनके घरों का मालिकाना हक दिलवाया है। आम आदमी पार्टी ने युवाओं की आकांक्षाओं पर पूरी तरह पानी फेर दिया है। केजरीवाल सिर्फ कहते हैं करते कुछ नहीं है, न नये कॉलेज खोले, न ही नौकरियां दी, यहां तक की जनलोकपाल को भी भुला दिया।
पुरी ने कहा कि किसी भी मुख्यमंत्री से प्रदेश की जनता को मर्यादित भाषा की अपेक्षा रहती है। पूर्व नौकरशाह होने के बावजूद अपनी बदजुबानी के कारण केजरीवाल लगातार सरकारी अधिकारियों के साथ टकराव की स्थिति में रहे हैं और कई बार तो बात मारपीट तक पहुंच गयी। केजरीवाल को अपनी गुंडागर्दी के लिए दिल्ली से माफी मांगनी चाहिए। दिल्ली को अब विकास, तरक्की और बदलाव चाहिए। अब दिल्ली के अंदर उसी का शासन होगा जो दिल्ली के विकास और सुरक्षा की गारंटी देगा जो सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी जी ही दे सकते हैं क्योंकि मोदी सरकार जो कहती है, वो करती है। उन्होंने कहा दिल्ली के लोगों को भी अब साफ नीयत वाली सरकार चाहिए ना कि केजरीवाल सरकार की झूठी हमदर्दी।

Related Posts