YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

केजरीवाल अपने गुरु के नहीं हुए, तो दिल्ली के क्या होंगे- मनोहर लाल खट्टर

केजरीवाल अपने गुरु के नहीं हुए, तो दिल्ली के क्या होंगे- मनोहर लाल खट्टर

केजरीवाल अपने गुरु के नहीं हुए, तो दिल्ली के क्या होंगे- मनोहर लाल खट्टर
 दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करते हुए मंगलवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कृष्णा नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ अनिल गोयल और हरी नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री तजिंदर पल सिंह बग्गा के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारी और सैंकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे। 
श्री खट्टर ने कहा कि 5 साल पहले कांग्रेस के समय में जो पीड़ा देश वासियों को हुई थी तब 2014 में देश की हवा का रुख बदला और आशा की किरण के रूप में देश वासियों को भ्रष्टाचार के खिलाफ नरेन्द्र मोदी, प्रधानमंत्री के रूप में  मिले। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत से देश में भाजपा की सरकार बनी। दिल्ली की जनता भी बदलाव चाहती है जिस तरह कांग्रेस से त्रस्त से दिल्ली के लोग छुटकारा पाना चाहते थे, उसी प्रकार आज विकास के नाम पर केजरीवाल सरकार के झूठे वादों से दिल्ली वासी छुटकारा पाना चाहतें है।
श्री खट्टर ने कहा कि दिल्ली में अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार के खिलाफ आन्दोलन के समय, उनकी पीठ पर चढ़ कर बैठने वाले व्यक्ति केजरीवाल ने अपने ही गुरु को धोखा दिया। अन्ना हजारे कभी नहीं चाहते थे की कोई राजनीतिक पार्टी बनाई जाए, लेकिन केजरीवाल ने राजनीतिक पार्टी बनाकर अपने ही गुरु के साथ विश्वासघात किया। जिस लक्ष्य को लेकर दिल्ली की सरकार बदली गयी थी और जनता ने बहुत विशवास के साथ आम आदमी पार्टी के हाथ सत्ता सौंपी थी, केजरीवाल उसी लक्ष्य से ओझल हो गये। भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना के साथ आन्दोलन में बैठने वाले केजरीवाल सत्ता में आते ही  में भ्रष्टाचार में लिप्त हो गये। जिन लोगों के साथ मिल कर केजरीवाल ने पार्टी को खड़ा किया था, सत्ता में आने के बाद उनका ही अपमान किया और पार्टी छोड़ने पर मजबूर किया।
श्री खट्टर ने कहा कि दिल्ली वालो को केजरीवाल सीवर का गन्दा पानी पिला रहे है, पांच साल में केजरीवाल दिल्ली को साफ पानी तक नहीं दे सके। लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद हर घर में नल से स्वच्छ पानी मिलेगा ये भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है। मोहल्ला क्लिनिक के नाम पर लोगो को भ्रमित किया  केजरीवाल ने जितने वादे किये एक पर भी अमल नहीं किया, उन्होंने जनता से सिर्फ झूठ बोला है लेकिन समय आ गया है ऐसी भ्रष्टाचारी सरकार से दिल्ली को मुक्त करने का, 8 फरवरी को कमल का बटन दबाकर भाजपा को भरी मतों से जीत दिलाना है। 

Related Posts