YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

बीसीबी) ने विराट और रोहित को मांगा 

बीसीबी) ने विराट और रोहित को मांगा 

बीसीबी) ने विराट और रोहित को मांगा 
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने एशियाई एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले दो मुकाबलों के लिए बीसीसीआई से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को मांगा है। बीसीबी ने इसके लिए आधिकारिक रुप से बीसीसीआई से संपर्क किया है। 
एशियाई एकादश और विश्व एकादश के बीच दो मैचों की इस सीरीज को अंतरराष्ट्रीय दर्जा मिलेगा। ये दोनों मैच ढाका में अगले माह 19 और 21 मार्च को खेले जाएंगे। बांग्लादेश के संस्‍थापक बंगबंधु शेख मुजीब उर रहमान के जन्म दिवस की सौवीं सालगिरह पूरे होने पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ये आयोजन कर रहा है।
विश्व एकादश के खिलाफ एशिया इलेवन में बांग्लादेश के चार खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, जिनमें से तीन के नाम तय हो गए हैं। इनमें बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और महमूदुल्लाह रियाद भी शामिल हैं। शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में होने वाले इन मुकाबलों में प्रतिबंध के कारण बांग्लादेश के अनुभव ऑलराउंडर शाकिब अल हसन नहीं खेलेंगे। एशियाई एकादश में कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं खेलेगा। ऐसे में भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाड़ी ही एशियाई एकादश में शामिल रहेंगे।

Related Posts