YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

आसान नहीं अमिताभ को फिल्म में लेना : आर बाल्की

आसान नहीं अमिताभ को फिल्म में लेना : आर बाल्की

आसान नहीं अमिताभ को फिल्म में लेना : आर बाल्की

आसान नहीं अमिताभ को फिल्म में लेना  आखिरी समय तक रहता है कास्टिंग को लेकर संशय
बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों का चुनाव बहुत सोच समझ कर करते हैं। उन्हें फिल्म के लिए साइन करना कितना कठिन है, इसे लेकर मशहूर फिल्म निर्देशक आर बाल्की ने अपने अनुभव साझा किए। बाल्की अमिताभ बच्चन के साथ तीन फिल्में कर चुके हैं। 
उन्होंने बताया कि अमिताभ को किसी फिल्म में कास्ट करना बहुत मुश्किल काम है। आप आखिरी समय तक यह नहीं कह सकते कि वह फिल्म साइन करेंगे या नहीं। अमिताभ बाल्कि की फिल्म चीनी कम (2007), पा और शमिताभ (2015) में काम कर चुके हैं। बाल्कि ने अपनी फिल्म शमिताभ के बारे में कहा ऐसा लगता है कि वह फिल्म कल ही फ्लॉप हुई है। बात हमेशा यह नहीं होती है कि कोई फिल्म चलेगी या नहीं, कई बार बात यह होती है कि आपको उस सफर के बारे में क्या याद रह जाता है। शमिताभ कुछ ऐसा था जो पहले किसी ने नहीं किया था। 
उन्होंने कहा कि हो सकता है कि हम गलत हों लेकिन हम अब भी उस अनुभव को याद करते हैं। यह हिंदी सिनेमा की सबसे महान आवाज के लिए एक सम्मान था और वह आवाज मिस्टर बच्चन की है। मुझे दुख है कि हमने जिस ट्रिब्यूट के साथ फिल्म बनाई थी, वैसे वे चली नहीं। शमिताभ एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो अपनी आवाज से किसी दूसरे शख्स को बनाने का फैसला करता है। अमिताभ ने एक फेल एक्टर की भूमिका निभाई थी।
वर्तमान के पास उम्र के इस पड़ाव पर भी फिल्मों की कोई कमी नहीं है। बिग बी जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं गुलाबो सिताबो में बिग बी के साथ आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं।

Related Posts