YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

गैंगस्टर ड्रामा में एक बार फिर पुलिसिया हेकड़ी दिखाएंगे सलमान 

गैंगस्टर ड्रामा में एक बार फिर पुलिसिया हेकड़ी दिखाएंगे सलमान 

गैंगस्टर ड्रामा में एक बार फिर पुलिसिया हेकड़ी दिखाएंगे सलमान 
 बालीवुड स्टार सलमान खान एक बार फिर पुलिस वाले के रुप में अपनी दबंगई दिखाएंगे । वह इस बार एक गैंगस्टर ड्रामा में एक सिख पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका में होंगे। बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग मई में शुरू हो जाएगी।  सलमान 'दबंग 3' के प्रदर्शन के साथ ही अपनी अगली फिल्म 'राधे: द मोस्ट वॉन्टेड' की शूटिंग में जुट गए हैं, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। सलमान की यह फिल्म इसी साल ईद पर प्रदर्शित होगी। अभिराज मीनावाला द्वारा बनाई जा रही एक और फिल्म में वह पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे। अभिराज ने अपनी आखिरी फिल्म आयुष शर्मा की 'लव यात्री' का निर्देशन किया था। 
यह फिल्म सलमान के प्रॉडक्शन हाउस में ही तैयार हुई थी। इस अगली एक्शन ड्रामा फिल्म में भी आयुष शर्मा नजर आएंगे, जो नॉर्थ इंडियन गैंगस्टर की भूमिका में होंगे और उन्हें पर्दे पर और भी दमदार बनाएंगे खुद सलमान खान। सूत्रों के मुताबिक सलमान ने पहले भी पुलिस की भूमिका निभाई है, लेकिन इस फिल्म में जो मजेदार बात है वह यह है कि इस बार वह सिख पुलिस की भूमिका में होंगे। इसके लिए वह असली दाढ़ी बढ़ाने जा रहे हैं और सिर पर होगी पगड़ी। वह अगले सप्ताह अपनी टीम के साथ बैठकर कई लुक टेस्ट देने वाले हैं। 
वैसे, ऐसा नहीं है कि सलमान पहली बार पर्दे पर सिख के अंदाज़ में नजर आनेवाले हैं। इससे पहले भी वह समीर कार्तिक निर्देशित साल 2008 की फिल्म 'हीरोज़' में सिख आर्मी ऑफिसर के किरदार निभा चुके हैं, जिसमें उनके साथ प्रीति जिंटा थीं। सूत्र के मुताबिक, इस बार सलमान के ऑपोज़िट कोई ऐक्ट्रेस नहीं होगी। इस फिल्म में वह एक ईमानदार और सिर्फ अपने मिशन पर ध्यान देने वाला पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे। हालांकि, फिल्म में आयुष की लीडिंग लेडी की तलाश जारी है। 
बताया जा रहा है कि अभिराज इस फिल्म के लिए अपनी टीम के साथ मिलकर स्क्रिप्ट का काम खत्म करने में लगे हैं और दूसरी टीम बाकी तैयारियों में जुटी है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी मई से शुरू हो जाएगी और सितम्बर तक इसे खत्म करने की भी तैयारी है। रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए बल्क डेट्स दिए हैं और उम्मीद कर रहे हैं यह इस साल के अंत या फिर 2021 की शुरुआत में रिलीज़ हो जाएगी। बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग के बाद वह अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग शुरू करेंगे। इन सबके अलावा सलमान के पास 'किक 2' और 'टाइगर 3' भी हैं, जिनकी शूटिंग अगले साल शुरू करेंगे। 

Related Posts