YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

ट्रंप के स्वागत में ताजमहल की धुलाई, पाक नागरिक के कटाक्ष पर अदनान सामी का सटीक  उत्तर

ट्रंप के स्वागत में ताजमहल की धुलाई, पाक नागरिक के कटाक्ष पर अदनान सामी का सटीक  उत्तर

ट्रंप के स्वागत में ताजमहल की धुलाई, पाक नागरिक के कटाक्ष पर अदनान सामी का सटीक  उत्तर
 बॉलीवुड गायक अदनान सामी को केंद्र सरकार द्वारा पद्मश्री दिए जाने की घोषणा की गई है तबसे उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अदनान वैसे तो काफी मुखर हैं मगर वे फिलहाल इस पर ज्यादा रिएक्ट नहीं कर रहे हैं। मगर हाल ही में एक पाकिस्तानी शख्स द्वारा ताजमहल की सफाई को लेकर भारत की आलोचना किए जाने पर अदनान ने रिएक्ट किया। उन्होंने इसका जवाब मजाकिया लहजे में दिया। पाकिस्तानी शख्स को दिया गया उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दरअसल भारत दौरे के दौरान ट्रंप को ताजमहल का दीदार करने जाना था। पाकिस्तानी शख्स ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें ताजमहल की सफाई की जा रही थी। शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए भारतीय प्रशासन की निंदा करते हुए कहा- डोनाल्ड ट्रंप को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई की जा रही है। सरकार को पता है कि ये इमारत मुस्लिम शासन के दौरान की है। मुसलमानों को तो देश में इस समय सेकंड क्लास सिटिजन के तौर पर देखा जा रहा है।
शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अदनान सामी ने कहा- सबसे पहले तो आपको अपनी नियत और दिमाग को साफ रखने की जरूरत है। दूसरी बात ये की ताजमहल को साफ करने के लिए पहले आप के पास ताज महल होना चाहिए। हमारे पास है, आपके पास नहीं। अदनान का ये मजाकिया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ज्ञात कि इससे पहले अदनान सामी ने ट्रंप का एक फनी वीडियो भी शेयर किया था। उन्होंने बाजीराव मस्तानी फिल्म के गीत मलहारी को शेयर किया था जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति का चेहरा लगाया गया था। वीडियो काफी फनी है और सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल है। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिन के भारत दौरे पर हैं। पहले दिन उन्होंने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में वेलकम स्पीच दी और इसके बाद रोड शो किया। आगरा के ताजमहल का दीदार करने के बाद अब ट्रंप दौरे के दूसरे दिन दिल्ली में हैं। यहां पर वे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग कई सारे समझौते पर वार्तालाप करेंगे।

Related Posts