YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

क्रेजी फैन्स ने किया आसिम रियाज की गाड़ी का पीछा, बिग बॉस स्टार ने कूलली किया हैंडल

क्रेजी फैन्स ने किया आसिम रियाज की गाड़ी का पीछा, बिग बॉस स्टार ने कूलली किया हैंडल

क्रेजी फैन्स ने किया आसिम रियाज की गाड़ी का पीछा, बिग बॉस स्टार ने कूलली किया हैंडल 
 बिग बॉस सीजन 13 के ग्रांड फिनाले एपिसोड में स्ट्रेस का लेवल काफी बढ़ गया था। वजह यह रही  कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज दोनों के ही फॉलोअर्स यह चाहते थे कि उनका फेवरेट स्टार यह शो जीते। इस बात में कोई शक नहीं कि दोनों ही बिग बॉस विनर की ट्रॉफी के मजबूत दावेदार थे, लेकिन आखिरी फैसला तो ऑडियंस की वोटिंग से ही होना था। 
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे, लेकिन आसिम रियाज को भी वह स्टारडम मिला जिसके वह असल मायने में हकदार हैं। दोनों ही स्टार्स की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन कई बार यह फैन फॉलोइंग भारी भी पड़ जाती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ आसिम रियाज के साथ लेकिन आसिम ने इस मामले को बहुत कूल तरीके से मैनेज किया। 
दरअसल आसिम के कुछ फैन्स ने बाइक से आसिम की गाड़ी का पीछा कर रहे थे। आसिम को जब मामला समझ में आया तो उन्होंने बहुत कूल होकर गाड़ी हाईवे के किनारे रुकवाई और इन लड़कों से बात की। आसिम ने लड़कों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं, जिसका वीडियो क्लिक करके फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में आसिम ब्लैक आउटफिट और सनग्लासेज में अपनी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। 
हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब किसी स्टार का फैन्स ने इस तरह पीछा किया हो। इससे पहले शाहरुख खान की गाड़ी का पीछा करने का मामला सामने आया था। अमिताभ के तो घर में ही दो फैन चोरी से घुस गए थे। आसिम हालांकि बिग बॉस विनर का खिताब तो नहीं जीत सके, लेकिन उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जरूर जीता। पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थीं कि आसिम जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में काम करते नजर आएंगे और उन्हें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के अपोजिट कास्ट किया गया है। हालांकि कुछ वक्त बाद ही स्टूडेंट सीरीज के निर्माता करण जौहर ने इस बात का खंडन किया और कहा कि अभी ऐसी कोई बातचीत नहीं की गई है।

Related Posts