YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

मंदिर में आदमी तभी जाता है जब अपने को संकट में समझता है - रामगोपाल यादव

 मंदिर में आदमी तभी जाता है जब अपने को संकट में समझता है - रामगोपाल यादव

समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने बिना प्रियंका वाड्रा का नाम लिए कहा है कि मंदिर में आदमी तभी जाता है जब अपने को संकट में समझता है। कांग्रेस यूपी में संकट में तो है। उन्होंने यह टिप्पणी ऐसे माहौल में की है जब एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रदेश में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के दावे कर रहे हैं।  
बता दें कि उत्तर प्रदेश में एसपी-बीएसपी और आरएलडी का गठबंधन है। तीनों पार्टियों में सीटों का बंटवारा हो चुका है। कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पूछे जाने पर अखिलेश अक्सर कहते रहे हैं कि वह महागठबंधन में शामिल है। इसे ही देखते हुए महागठबंधन ने अमेठी और रायबरेली से कोई उम्मीदवार न उतारने का फैसला किया है। वहीं कांग्रेस ने भी महागठबंधन को रिटर्न गिफ्ट देते हुए मैनपुरी, कन्नौज, फिरोजाबाद सहित सात सीटों पर चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। 
गौरतलब है कि प्रदेश में कांग्रेस की खोई जमीन वापस लाने में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वोटरों को लुभाने के लिए हर तरह की रणनीतियां अपना रही हैं। अपने पूर्वांचल दौरे के दौरान वह गंगा यात्रा के माध्यम से जहां हिंदू वोटरों को साधने की कोशिश कर रही हैं वहीं युवाओं, महिलाओं और दलितों से संवाद कायम कर सूबे में कांग्रेस पार्टी में नई जान फूंकने में लगी हैं। 

Related Posts