YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

पुलवामा पर रामगोपाल के बयान पर मचा बवाल, योगी बोले देश से मांगे माफी

पुलवामा पर रामगोपाल के बयान पर मचा बवाल, योगी बोले देश से मांगे माफी

पुलवामा हमले को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) नेता रामगोपाल यादव के बयान पर घमासान मच गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में मीडिया ब्रीफिंग कर राम गोपाल यादव के बयान को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा जवानों के शौर्य पर सवाल खड़ा करना शर्मनाक है। उन्होंने कहा अपने इस बयान के रामगोपाल यादव को देश से माफी मांगनी चाहिए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा बहादुर जवानों की शहादत पर सपा महासचिव रामगोपाल यादव प्रश्न खड़ा करना तुष्टीकरण की परकाष्ठा है। यह शर्मनाक बयान देश के जवानों का मनोबल तोड़ने की साजिश है। रामगोपाल यादव को माफी मांगनी चाहिए।
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने पुलवामा आतंकी हमले को 'साजिश' बताया है। उन्होंने कहा जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे। बुधवार को राम गोपाल यादव ने कहा अर्धसैनिक बल सरकार से दुखी हैं। वोट के लिए जवान मार दिए गए। जम्मू-श्रीनगर के बीच चेकिंग नहीं थी। जवानों को सिंपल बस में भेज दिया। यह साजिश थी, अभी नहीं कहना चाहता। जब सरकार बदलेगी, इसकी जांच होगी। तब बड़े-बड़े लोग फंसेंगे। 
गौरतलब है कि विपक्ष लगातार आरोप लगा रहा है कि भाजपा पुलवामा हमले के बाद एयर स्ट्राइक का सियासी फायदा उठाने की कोशिश कर रही है। जबकि भाजपा विपक्ष पर सियासत का आरोप लगा रही है। गौरतलब है कि कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था। इस काफिले पर एक आत्मघाती आतंकी ने कार में खुद को उड़ाकर हमला कर दिया था। हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। 
हमले के तुरंद बाद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली थी। इस हमले के बाद भारत-पाकिस्तान में तनाव का माहौल बन गया था। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान बालाकोट में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाते हुए एयर स्ट्राइक की थी। भारतीय वायुसेना के कई लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तानी सीमा में घुसकर आतंकी ठिकानों ध्वस्त किया था। 

Related Posts