YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

महिला टी-20 विश्व कप मुकाबलों पर बारिश का साया  मैच नहीं हुए तो बिना खेले ही फाइनल में पहुंच जाएंगे भारत और दक्षिण अफ्रीका 

महिला टी-20 विश्व कप मुकाबलों पर बारिश का साया  मैच नहीं हुए तो बिना खेले ही फाइनल में पहुंच जाएंगे भारत और दक्षिण अफ्रीका 

महिला टी-20 विश्व कप मुकाबलों पर बारिश का साया 
मैच नहीं हुए तो बिना खेले ही फाइनल में पहुंच जाएंगे भारत और दक्षिण अफ्रीका 

ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश के कारण गुरुवार को यहां होने वाले महिला टी-20 विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबलों पर  संकट का साया मंडराने लगा है। विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच सिडनी क्रिकेट मैदान में खेला जाएगा जबकि दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच इसी मैदान पर होगा। वहीं अगर दोनों मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाता है। तो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। ऐसे में टीम इंडिया ग्रुप ए और दक्षिण अफ्रीका ग्रुप बी से खिताबी मुकाबले में पहुंच जाएंगी। 
वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख केविन रॉबर्ट्स ने आईसीसी से कहा है कि मैच को रिजर्व दिन में आयोजित करने की संभावनाओं पर भी ध्यान देना चाहिये। वहीं आईसीसी ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि मौजूदा नियम के मुताबिक ऐसा कर पाना संभव नहीं हो पाएगा। 
ऑस्ट्रेलिया के मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को भी भारी बारिश हो सकती है। इस खबर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम परेशान है। अगर बारिश का कहर जारी रहा तो ऑस्ट्रेलिया की खिताबी मुकाबले में पहुंचने की उम्मीदें टूट जाएंगी। 

Related Posts