YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

भारतीय स्पिनरों से सतर्क रहना होगा : हीथर

भारतीय स्पिनरों से सतर्क रहना होगा : हीथर

भारतीय स्पिनरों से सतर्क रहना होगा : हीथर
इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने कहा है कि गुरुवार को यहां आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में उनकी टीम को भारतीय स्पिनरों से विशेषकर शानदार फार्म में चल रही पूनम यादव से सावधान रहना होगा। हीथर ने सेमीफाइनल से पहले कहा, ‘हमने पूनम के लिए काफी अभ्यास किया है, मुझे लगता है कि पिछले टी20 विश्व कप में हमने काफी अच्छी तरह से उसका सामना किया और ऐसा हम अपनी तैयारी के कारण कर पाए।' इस बार भी हमें ऐसा ही कुछ करना होगा हालांकि अब सहायक कोच और लेग स्पिनर मेडेन हमारे साथ नहीं हैं, जो शानदार लेग स्पिन गेंदबाजी करते हैं। फिलहाल हमारे पास कुछ कोच हैं जो शानदार स्पिन करते हैं और हम स्पष्ट हैं कि भारतीय स्पिनरों के खिलाफ किस रणनीति से उतरना है। 
उन्होंने कहा कि पूनम ने टूर्नामेंट के पहले ही मैच में मेजबान आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खेलने का कोई अवसर नहीं दिया। इसके बाद बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी पूनम ने शानदार गेंदबाजी कर बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का अवसर नहीं दिया। पूनम ने अब तक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा नौ विकेट लिए हैं। 
वहीं दो साल पहले महिला टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पूनम ने चार ओवर में 29 रन दिये थे तब इंग्लैंड ने 8 विकेट से आसान जीत दर्ज की थी। अभी तक सभी भारतीय गेंदबाज काफी अच्छी फार्म में चल रही हैं। पूनम के अलावा शिखा पांडे ने सात विकेट लिए हैं। इसके अलावा राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़ और दीप्ति शर्मा ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

Related Posts