YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 आईफा अवार्ड के टिकट आज से बिकेंगे ऑनलाइन

 आईफा अवार्ड के टिकट आज से बिकेंगे ऑनलाइन

 आईफा अवार्ड के टिकट आज से बिकेंगे ऑनलाइन
-शाहरुख, रितिक, करीना, कैटरीना और जैकलीन देंगे स्टेज परफार्मेंस
 आईफा अवार्ड को लेकर मुंबई में अधिकृत घोषणाएं की गई, जिनमें नामिनेशन के साथ कौन-कौन प्रमुख कलाकार स्टेज परफार्मेंस करेंगे उसकी भी जानकारी सामने आई। इंदौर में होने वाले आईफा अवार्ड सलमान और रितेश देशमुख जहां होस्ट करेंगे।
आईफा राक्स के नाम से होने वाले इस आयोजन के टिकट शुक्रवार से ऑनलाइन बुक मॉय शो पर उपलब्ध रहेंगे, तब ही खुलासा होगा कि किस केटेगिरी की टिकट का दाम क्या तय किया गया है अभी तो पिछले कई दिनों से मीडिया अपने स्तर पर टिकटों के दाम बताता रहा है।  
27 से 29 मार्च तक आईफा अवार्ड के आयोजन भोपाल और इंदौर में होना है। मध्यप्रदेश आईफा रॉक्स और आईफा अवार्ड में अलग-अलग केटेगिरी में ग्लोबल वोटिंग भी लाइव की जाएगी।  शाहरुख खान ने भी घोषणा कर दी कि वे इस आयोजन में हिस्सा लेने आ रहे है उनका कहना है कि हिन्दुस्तान के दिल मध्यप्रदेश में भारतीय सिनेमा के इस सबसे बड़े उत्सव में भाग लेने और अपना योगदान देनी की खुशी उन्हेें है, वहीं करीना कपूर ने कहा कि एक बार फिर आईफा का हिस्सा बनने पर मैं उत्साहित हूं। कार्तिक आर्यन ने कहा कि इंदौर में होने वाला यह आयोजन शानदार रहेगा, क्योंकि यह शहर अपने खान-पान और मेहमान नवाजी के लिए महशूर हैं।
मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने आईफा अवार्ड के लिए सलमान खान को धन्यवाद देते हुए कहा कि वे उनके आभारी है, जिन्होंने ने हमारी मुख्यमंत्री कमलनाथ के अनुरोध का सम्मान करते हुए मध्यप्रदेश में आईफा आयोजित करने की सहमति दी। इससे प्रदेश आर्थिक रूप से पर्यटन के क्षेत्र में वृद्धि करेगा और एक नई पहचान बनेगी। आईफा की ओर से यह भी घोषणा की गई कि  6 मार्च से इसके ऑनलाइन टिकट बुक मॉय शो पर लाइव उपलब्ध होंगे। अभी तक पिछले कई दिनों से मीडिया अपने हिसाब से टिकटों की दरें प्रकाशित करता रहा है। अब शुक्रवार को खुलासा होगा कि किस केटेगिरी की टिकटों के दाम क्या हैं, वहीं यह भी तय हो गया कि फिल्मी दुनिया के अधिकांश बड़े सितारे इंदौर में इस अवार्ड आयोजन के दौरान  मौजूद रहेंगे। 

Related Posts