YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

गंगूबाई के लुक में नजर आयी आलिया 

गंगूबाई के लुक में नजर आयी आलिया 

गंगूबाई के लुक में नजर आयी आलिया 
संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट माफिया क्वीन के किरदार में हैं। इस फिल्म के पोस्टर जारी हो गये हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री कटरीना कैफ भी नजर आ सकती हैं।
कटरीना इस फिल्म में डांस नंबर करती दिख सकती हैं। कटरीना एक बेहतरीन डांसर हैं। कटरीना ने चिकनी चमेली, शीला की जवानी, जरा जरा टच मी, सुरैया जैसे कई बेहतरीन डांस नंबर दिए हैं। 
फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से अभी तक आलिया के दो पोस्टर गंगूबाई के लुक में सामने आए हैं। इस फिल्म के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी में अभिनेता खुलासा नहीं हुआ है। ये फिल्म 11 सितम्बर 2020 को रिलीज होगी।
आलिया इसके अलावा रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में यह जोड़ी एक गाने की शूटिंग करने के लिए वाराणसी पहुंची थी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो चुका है। इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया और रणबीर कपूर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।
आलिया भट्ट जीन्स, टी शर्ट और उसके ऊपर डेनिम जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं रणबीर कपूर ने जींस टीशर्ट और ऊपर जैकेट पहने हुए हैं। इस वीडियो को रणबीर और आलिया के फैन पेज से शेयर किया गया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन शेयर करते देखा जाएगा। धर्मा प्रोडक्शन की यह बिग बजट फिल्म तीन भागों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। 
फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार हैं। वहीं, इस फिल्म में अमिताभ पहली बार आलिया और रणबीर के साथ नजर आएंगे। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख खान भी केमियो करने वाले हैं। फिल्म का एक हिस्सा इजरायल के तेल अवीव में फिल्माया गया है जबकि इसका एक बड़ा हिस्‍सा बुल्‍गेरिया में भी फिल्‍माया गया है।

Related Posts