YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बागी 3 से टाइगर और श्रद्धा को हैं उम्मीदें 

बागी 3 से टाइगर और श्रद्धा को हैं उम्मीदें 

बागी 3 से टाइगर और श्रद्धा को हैं उम्मीदें 
अभिनेता टाइगर श्रॉफ को फिल्म बागी 3 से काफी उम्मीदें हैं। इससे पहले टाइगर की फिल्म बागी ने बॉक्स ऑफिस पर 76 करोड़ के आसपास कमाई की थी और ये फिल्म उस दौर में टाइगर के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने टाइगर को एक्शन स्टार के तौर पर उभरने में अहम भूमिका निभाई थी।
टाइगर की फिल्में कर रही हैं शानदार प्रदर्शन
इसके बाद बागी 2 ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था और पहली फिल्म से दोगुनी से भी ज्यादा कमाई (164 करोड़) कर अच्छी सफलता हासिल की थी। इस फिल्म के बाद ही दिशा पाटनी और टाइगर की जोड़ी मीडिया के बीच काफी चर्चा में आ गई थी। 
टाइगर इसके बाद स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 और ऋतिक रोशन के साथ फिल्म वॉर में नजर आए। 
अब बागी 3 में टाइगर के साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर नजर आ रही हैं।बागी, बागी 2 और वॉर के बाद टाइगर अपने आपको एक एक्शन स्टार के तौर पर स्थापित कर चुके हैं। ऐसे में उन्हें इस फिल्म से भारी कमाई की उम्मीदें हैं। 
वहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पिछले लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं और वे धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी जगह मजबूत करती जा रही हैं। हालांकि कई फिल्मों में काम करने के बाद भी वे अब तक 200 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाई हैं। ऐसे में बागी 3 को लेकर श्रद्धा के प्रशंसकों की उम्मीदें काफी बढ़ गईं हैं। साल 2019 में श्रद्धा कपूर ने दो फिल्मों में काम किया था। वे फिल्म साहो में एक्टर प्रभास के साथ नजर आईं थी। 
फिल्म में श्रद्धा और प्रभास के अलावा चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी नजर आए थे। इसके अलावा उनकी मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म छिछोरे भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। इसके बाद श्रद्धा ने फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में भी काम किया लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था।
टाइगर और श्रद्धा की फिल्म बागी 3 से उम्मीदें इसलिए भी हैं क्योंकि ये फिल्म एक बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है और पिछले कुछ समय में एक्शन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। जिससे टाइगर और श्रद्धा को इससे भारी सफलता की उम्मीदें हैं। 

Related Posts