YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

जब एयरपोर्ट पर नजर आए सिद्धार्थ-आसिम, ऐसा रहा फैंस का रिस्‍पॉन्‍स 

जब एयरपोर्ट पर नजर आए सिद्धार्थ-आसिम, ऐसा रहा फैंस का रिस्‍पॉन्‍स 

जब एयरपोर्ट पर नजर आए सिद्धार्थ-आसिम, ऐसा रहा फैंस का रिस्‍पॉन्‍स 
 सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस 13 से निकलने के बाद जहां बाकी सेलेब्‍स अपनी नॉर्मल लाइफ में सेट हो गए हैं, वहीं आसिम को सिल्‍वर स्‍क्रीन पर आने का मौका मिला है। बिग बॉस के फर्स्‍ट रनर अप रहने के अलावा आसिम को बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स भी मिले हैं। काम से परे अगर हम उनकी फैन फॉलोइंग को देखें तो सिद्धार्थ शुक्‍ला का जलवा आज भी आसिम से बढ़कर है।  
दरअसल, सिद्धार्थ और आसिम को एयरपोर्ट पर अलग-अलग समय स्‍पॉट किया गया था। आसिम अपने प्रोजेक्‍ट के लिए चंडीगढ़ रवाना हो रहे थे, वहीं सिद्धार्थ दिल्‍ली से वापस आ रहे थे। इस दौरान सिद्धार्थ को देखने के लिए उनके फैंस उमड़ पड़े। सिद्धार्थ के फैंस की तादाद काफी ज्‍यादा थी। जबकि आसिम को वैसा फैन रिस्‍पॉन्‍स नहीं मिला। उन्‍हें देखने कुछ ही फैंस पहुंचे। आसिम के फैंस की गिनती उस वक्‍त बहुत कम नजर आई। हालांकि ये टाइम के कारण भी हो सकता है। आसिम दोपहर के समय एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किए गए जबकि सिद्धार्थ रात के समय।
वहीं अगर हम सोशल मीडिया पर दोनों सेलेब्‍स की पॉपुलैरिटी की बात करें तो आसिम रियाज काफी पॉपुलर हैं। बिग बॉस शो के बाद से उन्‍हें जानने वालों की संख्‍या और भी बढ़ गई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक आसिम के फैन फॉलोइंग बाकी सेलेब्‍स से भी ज्‍यादा हो चुकी है। ऐसे में सिद्धार्थ के साथ उनके फैंस की तुलना करना शायद ही मुनासिब हो। पर एयरपोर्ट पर जिस तरह का रिस्‍पॉन्‍स आसिम को मिला उससे तो यही साबित होता है कि सिद्धार्थ ज्‍यादा पॉपुलर हैं।

Related Posts