YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कोरोना वायरस पर बोले, बिग बी- आवे दौ कोरोना, ठेंग्वा दिखाउब तब...

कोरोना वायरस पर बोले, बिग बी- आवे दौ कोरोना, ठेंग्वा दिखाउब तब...

कोरोना वायरस पर बोले, बिग बी- आवे दौ कोरोना, ठेंग्वा दिखाउब तब...
कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरी दुनिया परेशान है। कोरोना से परेशान होकर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में बिग बी ने कहा कि आने दो कोरोना को, हम भी ठेंगा दिखाएंगे। ज्ञात हो कि दो दिन पहले भारत में भी कोरोना वायरस से संक्रमित कर्नाटक के एक बुजुर्ग की मौत हो गई। इसके अलावा इस बीमारी से संक्रमित भारत में अब तक करीब 74 मरीज हैं। इसके प्रसार को रोकने के लिए दिल्ली सहित कई जगहों पर स्कूल, कॉलेज समेत सिनेमाघर बंद करने के आपात उपाय किये गए हैं।
वहीं, अमिताभ बच्चन की बात करें तो उन्होंने अपने वीडियो में कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा, "इधर कई दिनों से कोरोना वायरस को लेकर बहुत नुकसान हो रहा है, सब लोग घबराए हुए हैं। आज सुबह सुबह हमें भी लगा कि हमें इस पर कुछ बोलना चाहिए।" उन्होंने आगे कहा, "बहुत लोग इलाज बताते हैं, जनमानस किसकी सुनें, किसकी नहीं, कौन बताएगा यह सब। कोई बोलता है कलौंजी पीसो तो कोई आंवला रस, कोई कहा घर में बैठो हिलो मत टस से मस। ईर कहें और बीर कहें कि ऐसा कुछ करो ना, बिन साबुन के हाथ धो कर किसी को मत छूना। हमने सोचा चलो हम भी कर देते हैं, जैसा कहते हैं सब, आने दो कोरोना को ठेंगा दिखाएंगे सब।"
ज्ञात हो कि वीडियो के अलावा अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को लेकर कुछ फोटो भी साझा की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "सावधान रहें, सतर्क रहें।" बता दें कि दिल्ली में गुरुवार तक कोरोना वायरस के छह मामले सामने आ चुके हैं, जबकि उत्तर प्रदेश में 10 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं। कर्नाटक में चार, महाराष्ट्र में 11 और लद्दाख में तीन मामले सामने आए हैं। इससे इतर दिल्ली सरकार ने इस बीमारी को महामारी घोषित कर दी है। इस वायरस के संक्रमण से अभी तक दुनिया भर में कम से कम 4,600 लोगों की मौत हुई है और करीब 1,25,293 लोगों में इसके संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Related Posts