YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

आर्यन की तस्वीरें, लोगों को पसंद आया हैंडसम लुक

आर्यन की तस्वीरें, लोगों को पसंद आया हैंडसम लुक

आर्यन की तस्वीरें, लोगों को पसंद आया हैंडसम लुक
 बालीवुड स्टार शाहरुख खान के साहबजादे आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। हालांकि,  वह सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते। लेकिन शाहरुख के बड़े बेटे की तस्वीरें और विडियो इंटरनेट पर अक्सर ही वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। 
हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने भी अपना इंस्टा अकाउंट को पब्लिक कर दिया है। हालांकि आर्यन का अकाउंट प्राइवेट नहीं है, लेकिन वह बहुत कम ही इस पर कुछ पोस्ट करते हैं। आर्यन के एक फैन क्लब ने उनकी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी अलग दिखाई दे रहे हैं। इसमें उनकी दाढ़ी का स्टाइल कुछ अलग दिखाई दे रहा है। एक तस्वीर में वह किसी खूबसूरत लोकेशन पर कैमरा को पोज दे रहे हैं। 
दूसरी तस्वीर में वह दोस्तों के साथ मिरर सेल्फी ले रहे हैं। आर्यन कैलिफॉर्निया में पढ़ाई कर रहे हैं और उनका फिल्ममेकर बनने का प्लान है। खबर यह भी हैं कि आर्यन शाहरुख के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर बन सकते हैं। शाहरुख ने रीसेंटली एक चैट शो के दौरान यह बात कही थी कि आर्यन इसलिए एक्टिंग नहीं करना चाहते कि हमेशा उनकी तुलना उनके डैड से होगी। शाहरुख को लगता है कि यह उसका व्यवहारिक और ईमानदारी से लिया गया निर्णय है। 

Related Posts