YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

जमानत पर रिहा हुए दिग्विजय, पहुंचे कमीश्रर कार्यालय

जमानत पर रिहा हुए दिग्विजय, पहुंचे कमीश्रर कार्यालय

जमानत पर रिहा हुए दिग्विजय, पहुंचे कमीश्रर कार्यालय
जमानत पर रिहा हुए दिग्विजय, पहुंचे कमीश्रर कार्यालय, पत्रकारों से कहा... चाहे जो हो जाए अपने विधायकों से बिना मिले नहीं लौटूंगा
 मध्य प्रदेश की सियासी हलचल बेंगलुरू तक पहुंच गई है। सुप्रीम कोर्ट को आज फ्लोर टेस्ट पर फैसला सुनाना है लेकिन उससे पहले ही मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह बेंगलुरू पहुंच धरना दिया। बेंगलुरू पुलिस ने उनको तुरंत हिरासत में ले लिया है। उसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। रिहा होने के बाद दिग्गी कमीश्रर से मिलने उनके कार्यालय गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो अपने बागी विधायकों से मिलने आए हैं और वो उनसे मिले बिना नहीं जाएंगे।
पुलिस और सरकार पर दिग्गी का आरोप
दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे मिलने क्यों नहीं दे रहै। मुझे कम से कम मेरे कांग्रेस के विधायकों से मिलने दें। वे जहां वोट देना चाहें दें, लेकिन मुझे मिलने तो दें। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कर्नाटक पुलिस हमें स्थानीय डीसीपी ऑफि़स लायी है। हमारी माँग है कि भाजपा की क़ैद में रह रहे हमारे विधायकों से हमें मिलने दिया जाए। जब तक हमारी मुलाक़ात अपने विधायकों से नहीं होगी, मैं अनशन की घोषणा करता हूँ। हमारे देश में लोकतंत्र है, डिक्टेटरशिप नहीं।
अब मैं भूख हड़ताल पर हूं
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को बेंगलुरु के अमृताहल्ली पुलिस स्टेशन में हिरासत में रख गया है। उनके साथ कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार, मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता सज्जन सिंह वर्मा और कांतिलाल भूरिया भी हैं। दिग्विजय सिंह का कहना है कि वह अब भूख हड़ताल पर हैं।
डीके शिवकुमार ने दी धमकी
कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार का कहना है कि राज्य की बीजेपी सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। हमारी अपनी राजनीतिक रणनीति है, हम जानते हैं कि स्थिति को कैसे संभालना है। वह यहां अकेले नहीं है, मैं यहां हूं। मुझे पता है कि उनको कैसे सपोर्ट करना है। लेकिन मैं कर्नाटक में कानून-व्यवस्था खराब नहीं करना चाहता।

Related Posts