YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

(रंगसंसार) ध्वनि की दरियादिली

(रंगसंसार) ध्वनि की दरियादिली

पूरे देश में जहां रविवार को लोग 'जनता-कर्फ्यू' का पालन कर रहे थे, वहीं गायिका ध्वनि भानुशाली ने अपने उम्र के 22वें पड़ाव में कदम रखा। अपने जन्मदिन के खास मौके को यादगार बनाने गायिका ने मनोरंजन जगत के दिहाड़ी मजदूरों के लिए फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया को 55 हजार रुपये दान किए। गौरतलब है कि कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर मनोरंजन जगत में लॉकडाउन के कारण इस क्षेत्र के मजदूरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में ध्वनि ने कहा, "इस जगत का हिस्सा होने के नाते मैंने देखा है कि कैमरे के पीछे क्या होता है। स्पॉट बॉय से लेकर कैमरामैन तक यहां तक कि खाना बनाने और परोसने वाले भी दिन-रात काम करते हैं, ताकि हम दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर सकें। 

ताली बजाते हुए छलक पड़े सपना चौधरी के आंसू
हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर एक विडियो समाने आया है।जिसमें वह जनता कर्फयू का पालन ‎करती हुई नजर आ रही है। इस विडियो का सपना चौधरी ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वह अपने बालकनी में ताली बजाते हुए काफी भावुक दिख रही हैं। उनके इस विडियो में उनके पड़ोसी भी पूरे उत्साह से थाली,ताली और शंख बजाते हुए नजर आ रहे हैं। इस विडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन दिया ‎कि बुरे समय में भी, कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें एकता और अखंडता पर। बता दें कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप से जूझ रही हैं। लाखों लोग इस बीमारी के संक्रमण में आ चुके हैं और हजारों की मौत हो चुकी है। भारत भी कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है। भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या अब 415 हो चुकी है जबकि 8 लोगों की इस महामारी से जान जा चुकी है।

सेल्फ-आइसोलशन में श्रिया सरन 
दक्षिणी स्टार श्रिया सरन सेल्फ आइसोलशन में हैं। दरअसल, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के माध्यम से वह अपने आइसोलेशन के दौरान अपनी सकारात्मकता दिखा रही हैं। हाल में वह स्पेन के बर्सिलोना में तनावभरे माहौल के बीच श्रिया सकारात्मक ऊर्जा साझा कर रही हैं। वीडियो में वह काले रंग के शॉर्ट्स में और गुलाबी रंग के स्वेटर में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ डांस करते नजर आईं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा ‎कि बर्सिलोना में घर में बैठे हुए 10 दिन हो गए। जब यह सब खत्म हो जाए मैं, एक बार आपका हाथ पकड़ना चाहती हूं। कृपया घर पर रहें। खुद को सुरक्षित रखें, बुजुर्गो का ध्यान रखें। बच्चे भी स्वस्थ रहें। मेरे जैसा व्यवहार न करें..इस बीच खुश रहें, प्यार बांटे और सिर्फ अच्छी बाते करें। 

कंगना रनौत ने महान क्रांतिका‎रियों को दी श्रद्धांजलि
बॉलिवुड की टैलंटेड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने बर्थडे पर भारत के महान क्रांतिकारी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांज‎लि दी है। कंगना ने एक विडियो शेयर भी ‎किया है। ‎जिसमें कंगना पिंक कलर की साड़ी में हैवी गोल्ड जूलरी पहने दिखाई दे रही हैं। विडियो की शुरुआत में वह अपने परिवार, दोस्तों और फैन्स को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहती हैं। इसके बाद कंगना मशहूर शायर कैफी आजमी की नज्म "अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों" गुनगुनाती नजर आती हैं। बता दें कि कंगना इस समय हिमाचल प्रदेश के मनाली में अपने परिवार के साथ बर्थडे मना रही हैं। चूंकि कोरोना वायरस के कारण सारी ही शूटिंग टल चुकी हैं इसलिए कंगना काफी पहले ही मनाली पहुंच चुकी हैं और कुछ समय वहीं रुकेंगी। 
डेविड/ईएमएस 24 मार्च 2020

Related Posts