YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

कोरोना: दिल्ली-एनसीआर में 3 नए केस, कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 39 

कोरोना: दिल्ली-एनसीआर में 3 नए केस, कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 39 

 दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। आज इसका दूसरा दिन है और दिल्ली-एनसीआर के ज्यादातर इलाकों में लोग इसे मानते नजर आ रहे हैं। दुकानों पर कम भीड़ देखी जा रही है और सड़कों पर भी आज कम आवाजाही है। वहीं बुधवार का दिन राजधानी दिल्ली के लिए कुछ खास नहीं रहा। यहां बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना पाजिटिव के 5 नए केस सामने आए हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने बताया कि इसी के साथ ही दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 36 हो चुकी है, जबकि एक महिला की मौत हो चुकी है। मुख्यमंत्री ने बताया कि कोरोना के सामने आए पांच मामलों में से एक के हाल में ही विदेश यात्रा की जानकारी मिली है। वहीं अन्य इलाके जैसे नोएडा-ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, गाजियाबाद, फरीदाबाद आदि में कोई नया मामला सामने नहीं आया है। 
- गाजियाबाद में दो केस 
शालीमार गार्डन और वैशाली में रहने वाले दो लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। दोनों ही मरीज एमएमजी जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। इनमें से एक मरीज नोएडा में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आया था। जबकि दूसरे की  विदेश से लौटने की हिस्ट्री है।
- दिल्ली में कोरोना के 3 नए केस 
दिल्ली में कोरोना के तीन नए मामलों की पुष्टि हुई है, इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 39 हो गई है। इसमें 29 मामले विदेश यात्रा संबंधी हैं, जबकि 10 लोगों को किसी के संपर्क में आने से संक्रमण हुआ है। पांच मरीजों को उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। दिल्ली में कोरोना से अब तक एक मरीज की मौत हुई है। अभी कोरोना के  32 मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं। 
 

Related Posts