YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 कश्मीर में कोरोना वायरस  संक्रमण के छह और पॉजिटिव मिले, तब्लिगी जमात में शामिल हुए थे 

 कश्मीर में कोरोना वायरस  संक्रमण के छह और पॉजिटिव मिले, तब्लिगी जमात में शामिल हुए थे 

कश्मीर में कोरोना वायरस  संक्रमण के छह और पॉजिटिव मामले आने से कोरोना पीड़ितों की तदाद 55 तक पहुंच गई है। इनमें से ज्यादातर संक्रमित लोग दिल्ली के निजामुद्दीन मरकस में हुई तब्लिगी जमात की बैठक में शामिल हुए थे। 
जम्मू कश्मीर सरकार के प्रवक्ता रोहित कंसल ने ट्वीट करके बताया कि आज छह और मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी मामले कश्मीर से हैं। लगातार बढ़ रहे मामलों के चलते जम्मू-कश्मीर के करीब 36 इलाकों को रेड जोन घोषित कर दिया गया है। इन इलाकों में लोगों के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। रेड जोन वे इलाके हैं, जिनमें कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं या जहां कई लोगों के संक्रमित होने की आशंका है।  
राजोरी और पुलवामा के बाद शोपियां और जम्मू शहर के चार इलाके भी रेड जोन घोषित कर दिए गए हैं। इस बीच कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने चेताया है कि यदि किसी ने हाईवे पर खासकर जवाहर टनल की ओर बिना अनुमति के जाने की कोशिश की तो वाहन जब्त कर लिया जाएगा। साथ ही सवारियों को निकट के क्वारेंटाइन में 14 दिन के लिए रखा जाएगा। उधर कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए जम्मू कश्मीर प्रदेश प्रशासन ने विदेश यात्रा छिपाने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। घाटी में तीन छात्रों समेत चार लोगों के खिलाफ मामले दर्ज भी हो चुके हैं।

Related Posts