YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 लॉकडाउन में घर में कैद हुए करण, बच्चों ने दी फैशन सेंस सुधारने की सलाह

 लॉकडाउन में घर में कैद हुए करण, बच्चों ने दी फैशन सेंस सुधारने की सलाह

फिल्ममेकर करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। कोरोना वायरस के चलते देश भर पर लागू किए गए 21 दिन के लॉकडाउन के चलते करण जौहर को अपने बच्चों यश और रूही के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल गया है। करण जौहर अपने बच्चों के साथ खूब शरारतें कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इस बीच करण ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जो लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है।
करण द्वारा शेयर किए गए नए वीडियो में वह अपने पूरे परिवार के साथ ब्रेकफास्ट एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। यश और रूही ब्रेडस्टिक्स और भुजिया एन्जॉय कर रहे हैं और साथ ही अपने पापा के फैशन के बारे में बातें कर रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि रूही भुजिया खाते हुए पापा करण जौहर के फैशन च्वॉइस की बुराई कर रही है। करण रूही से पूछते हैं कि रूही डाडा बहुत अपसेट हैं। यश कह रहे हैं कि मुझे सिंपल कपड़े पहनने चाहिए। तुम्हें क्या लगता है?
इस सवाल पर रूही और यश कहते हैं कि गूची तो बिलकुल भी नहीं। वो बहुत शार्प होते हैं। वीडियो ज्यादा मजेदार तब हो जाता है जब करण जौहर की मां हीरू जौहर भी बच्चों को जॉइन कर लेती हैं। करण की मां भी उन्हें सलाह देती हैं कि उन्हें फैशन सेंस में सुधार करने की जरूरत है। वर्क फ्रंट की बात करें तो बाकियों की तरह करण जौहर को भी कोरोना वायरस के चलते अपना सारा काम काज सस्पेंड करना पड़ा है। करण के प्रोडक्शन हाउस के कई प्रोजेक्ट अधर में लटके हुए हैं । सबसे ज्यादा चर्चा में हैं उनके खुद के निर्देशन में बन रही फिल्म तख्त। इस मल्टीस्टारर फिल्म में करण काफी समय बात निर्देशन के रूप में सामने आए हैं।
 

Related Posts