YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

कोलकाता ने पंजाब को 28 रन से हराया - कोलकाता की लगातार दूसरी जीत

कोलकाता ने पंजाब को 28 रन से हराया - कोलकाता की लगातार दूसरी जीत

आआईपीएल के 12वें संस्करण के छठे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 28 रन से हरा कर लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज की। कोलकाता से मिले 219 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रन ही बना सकी। कोलकाता की यह लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले उसने सनराइजर्स हैदराबाद को भी हराया था।
पंजाब डेविड मिलर ने मयंक अग्रवाल के साथ चौथे विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी की। मयंक 34 गेंद पर 58 रन बनाकर पीयूष चावला की गेंद पर बोल्ड हो गए। टीम को पहला झटका दूसरे ओवर में ही लगा। लॉकी फर्गुसन की गेंद पर केएल राहुल (1 रन) आउट हो गए। उनके बाद क्रिस गेल 13 गेंद पर 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। आंद्रे रसेल की गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा ने उनका कैच लिया। सरफराज खान (13 रन) को रसेल ने आउट किया।
इससे पहले कोलकाता ने 20 ओवर में चार विकेट पर 218 रन बनाए। उसके लिए रॉबिन उथप्पा ने 50 गेंद पर नाबाद 67 रन बनाए। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए नीतीश राणा के साथ 110 रन की साझेदारी की। राणा ने 63 रन का योगदान दिया। उन्होंने आईपीएल में सातवां अर्धशतक लगाया। आंद्रे रसेल ने आखिरी के ओवरों में 17 गेंद पर 48 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन चौके और पांच छक्के लगाए।
कोलकाता को पहला झटका क्रिस लिन के रुप में लगा। उन्हें मोहम्मद शमी ने 10 रन के निजी स्कोर पर डेविड मिलर के हाथों कैच आउट कराया। दूसरे विकेट के रुप में सुनील नरेन (24 रन) आउट हुए। उन्हें हार्डुस विलजोएन ने लोकेश राहुल के हाथों कैच आउट कराया। इससे पहले नरेन और लिन ने 8.4 करोड़ रुपए में बिकने वाले वरुण चक्रवर्ती के पहले ही ओवर में ही 25 रन बनाए।

Related Posts